मजदूरों को वापस लाने के लिए चलाई जा रहीं 50 ट्रेनें- नरोत्तम मिश्रा

  
Last Updated:  May 8, 2020 " 11:07 am"

भोपाल : स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि
कोरोना चिंता की बात है घबराने की नहीं। स्वस्थ व्यक्ति को कोरोना होता है और वो तीन दिन के अंदर अस्पताल पहुँचता है तो उसकी मौत नहीं होती है। मंत्री श्री मिश्रा ने कहा कि सरकार ने कोरोना संक्रमण से निपटने के पूरे इंतजाम किए हैं। मरीज मिल भी रहे है औऱ ठीक भी हो रहे हैं।

वापस लाए गए 1लाख मजदूर..!

कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया कि अब तक 1 लाख मजदूर वापस आ चुके हैं। चार ट्रेनें मजदूरों को लेकर आ चुकी हैं। शनिवार को 9 ट्रेनें और आ रहीं हैं। अगले एक हफ्ते में दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों को लेकर 50 ट्रेनें मध्यप्रदेश आएंगी। हमारी कोशिश है की हर जिले में एक ट्रेन आए ताकि कलेक्टर को परेशान न होना पड़े और बेहतर तरीके से लोगों को सोशल डिस्टेंसिग की मदद से घर पहुँचाया जा सकें। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि सबसे ज्यादा 23 ट्रेनें गुजरात से आ रहीं हैं। जम्मू कश्मीर के मप्र में रहने वाले 600 छात्रों को वापस भेजने की व्यवस्था भी की गई है।

कमलनाथ पर कसा तंज।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मुख्यमंत्री शिवराज को लिखे पत्र पर स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मजदूरों के आने जाने का कहीं पैसा दिया हो तो वे बताएं। केवल मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए वे इस तरह पत्र लिखते रहते हैं। उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जब मैदान में निकलना था तब नहीं गए तो अब क्या जाएंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *