महँगाई, बेरोजगारी, पेट्रोल- डीजल और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस करेगी आंदोलन- पटवारी

  
Last Updated:  July 22, 2021 " 07:58 pm"

इंदौर : बीजेपी की शिवराज सिंह सरकार ने किसानों, युवाओं, बेरोजगारों के साथ धोखा किया है। प्रदेश में अराजकता का माहौल है। बेरोजगारी के चलते युवा खुदकुशी कर रहे हैं। किसान परेशान हैं। लोगों के हजारों के बिल आ रहे हैं। महंगाई चरम पर है। पेट्रोल- डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। आनेवाले समय में कांग्रेस पार्टी इन सभी मुद्दों को लेकर आंदोलन करेगी।
ये बात पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने गुरुवार को गांधी भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में कही।

कमलनाथ पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरहबान में झांके बीजेपी।

जीतू पटवारी ने कहा कि हनी ट्रैप और हाल ही में उजागर हुई पेगासस जासूसी कांड केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकारों के पाप हैं। इनके जवाब तो बीजेपी को देना है। कमलनाथ के पास अगर सबूत हैं भी तो वो बीजेपी से जुड़े लोगों ने ही उपलब्ध कराएं हैं। बीजेपी नेता कमलनाथ पर उंगली उठाने की बजाए अपने गिरहबान में झांके।

जनसंख्या नियंत्रण कानून कांग्रेस लाई थी।

जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर पटवारी का कहना था कि यह कानून देश में इंदिराजी और प्रदेश में दिग्विजय सिंह लेकर आए थे। बीजेपी और आरएसएस बेवजह श्रेय बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि पत्रकारों के ये कहने पर की कांग्रेस नेता विवेक तनखा ने जनसंख्या नियंत्रण के संजय गांधी द्वारा अपनाए गए तरीके को गलत बताया था, का जवाब पटवारी टाल गए।

कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा 2023 का चुनाव।

यह पूछने पर की पीसीसी में सम्भावित बदलाव में वे (पटवारी) अपने आपको किस भूमिका में देखते हैं, पटवारी का कहना था कि 2023 का चुनाव कांग्रेस पार्टी कमलनाथ के नेतृत्व में ही लड़ेगी और कमलनाथ एक बार फिर मुख्यमंत्री बनेंगे। कांग्रेस सजग और सक्रिय है। संभाग और जिला स्तर पर बैठकों का आयोजन इसी लक्ष्य को लेकर किया जा रहा है। पटवारी ने दोहराया कि आगामी नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ही होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *