महिलाओं के गले से मंगलसूत्र लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  June 2, 2022 " 12:58 pm"

इंदौर : शहर में मंगलसूत्र लूटने की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर अपराधियों को राजेंद्र नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों ने की इंदौर शहर के थाना द्वारकापुरी, जूनी इंदौर और राजेंद्र नगर क्षेत्रों में लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है।दोनों आरोपी, नशे की लत को पूरा करने के लिए लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

ऐसे पकड़े गए बदमाश।

पुलिस थाना राजेंद्र नगर पर दिनांक 26/5/2022 को फरियादी द्वारा रिपोर्ट की गई थी कि वह रीजनल पार्क के सामने से अपने घर अमर पैलेस कॉलोनी जा रही थी, रास्ते में दो लड़के मोटरसाइकिल पर आए और उसका मंगलसूत्र छीन कर ले गए। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना राजेंद्र नगर में अपराध क्रमांक 507/2022धारा 356,392 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया |
वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी राजेंद्र नगर ने बदमाशों की पहचान कर उनकी धरपकड़ के लिए टीम गठित की। पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास व शहर में लगे विभिन्न मार्गों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए, जिसमें मोटर साइकिल सवार दो संदिग्ध व्यक्ति दिखे, जिनका हुलिया फरियादिया द्वारा बताए हुलिए जैसा नजर आया। सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर तंत्र के माध्यम से प्राप्त जानकारी के आधार पर उक्त संदिग्धों की पहचान 1.पंकज राठौर, 2. आकाश भिलाला निवासी राज नगर थाना चंदन नगर होना पाई गई। पुलिस टीम ने दोनों को घेराबंदी कर धरदबोचा। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने रीजनल पार्क के सामने घटना करना स्वीकार किया।
आरोपियों से अन्य थानों के अपराधो के संबंध में पूछताछ करते एक घटना द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र में घटित करना स्वीकार किया। बदमाशों के कब्जे से 2 सोने के मंगलसूत्र और घटना में प्रयुक्त बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 09 एक्स जी 1067 को भी जब्त किया गया।
आरोपियों से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है, जिसमें लूट की अन्य वारदातो का पर्दाफाश होने की संभावना है |

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *