मारपीट कर मोटरसाइकिल लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  April 8, 2023 " 11:07 pm"

आरोपियों के कब्जे से लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद।

इंदौर : रोड किनारे खड़े फरियादी से मोटर साइकिल लूटने वाले दो शातिर बदमाश, पुलिस थाना द्वारकापुरी की गिरफ्त में आए हैं।आरोपियों के कब्जे से लूटी गई होण्डा सीबी शाइन मोटर सायकल जब्त की गई।आरोपी मोटर साइकिल लूटने के बाद उसकी नंबर प्लेट निकालकर गाड़ी चला रहे थे।

मारपीट कर मोटरसाइकिल लूट ले गए बदमाश।

पुलिस थाना द्वारकापुरी पर दिनांक 28.03..2023 को फरियादी मनोज यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रविवार दिनांक 26.03.2023 को शाम करीब 07.30 बजे से 08.00 बजे के बीच मैं मेरी मोटर सायकल MP09VW2648 से रंगवासा से काम कर केट रोड होता हुआ अपने घर माली मोहल्ला जा रहा था। रास्ते में दिग्विजय मल्टी के थोडा पहले मोटर सायकल रोड की साइड में खडी कर टायलेट गया था, उसी समय मेरा फोन आया तो मैं मोटर सायकल पर बैठकर फोन पर बात करने लगा। मोटर सायकल चालू थी। इतने में पीछे से पैदल पैदल दो व्यक्ति आए। जिनकी उम्र करीबन 30-35 साल होगी, एक व्यक्ति ने मुझे दो झापड़ मार दिए, जिससे मैं मोटर सायकल से गिर गया। दूसरा व्यक्ति पत्थर उठाकर मेरी तरफ लपका जिससे मैं डरकर पीछे भागा तो दोनों व्यक्ति मेरी मोटर सायकल छीनकर भाग गए। फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध धारा 392 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

पुलिस ने द्वारकापुरी क्षेत्र के तमाम स्थानों के फुटेज खंगाले और इस प्रकार के अपराधों में संलिप्त पुराने अपराधियों से पूछताछ की गई। इसी के परिणामस्वरूप दिनांक 07.04.2023 को फुटेज व मुखबिर सूचना के आधार पर दो संदेही 1.सूरज पडयार नि. दिग्विजय मल्टी इंदौर व 2. राहुल चौहान नि. दिग्विजय मल्टी इंदौर को पकड़कर बारीकी से पूछताछ की गई तो दोनों ने उक्त मोटरसाइकिल लूटने की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपी सूरज की निशानदेही पर उसके घर से बिना नंबर प्लेट लगी लूटी गई मोटर सायकल (जो कि फरियादी की होण्डा सीबी शाइन नंबर MP09VW4248 कीमत 50 हजार रुपये) और आरोपी राहुल की निशानदेही पर उसके घर से मोटर सायकल की दोनों नंबर प्लेट जब्त की गई।

पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है और उनसे अन्य वारदातों आदि के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *