मारपीट के मामले में भाजयुमो के तीन नेताओं को कारण बताओ नोटिस

  
Last Updated:  June 11, 2023 " 01:22 pm"

युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री शुभेंद्र गौड़, विशेष आमंत्रित सदस्य नयन सोनी और नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा को थमाए नोटिस।

24 घंटे में किया जवाब – तलब।

इंदौर : शनिवार को इंदौर के भंवरकुआ क्षेत्र स्थित एक ढाबे में भाजयुमो के दो गुटों के बीच हुई गाली- गलौज, मारपीट और ढाबे में की गई तोड़फोड़ के मामले में तीन नेताओं को नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब तलब किया गया है।युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री शुभेंद्र गौड़, विशेष आमंत्रित सदस्य नयन सोनी और नगर अध्यक्ष, इंदौर सौगात मिश्रा को ये कारण बताओं नोटिस जारी किए गए हैं। जवाब संतोषजनक नहीं पाए जाने पर उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

शुभेंद्र गौड़ और समर्थकों ने किया हमला व मारपीट।

युवा मोर्चा के इंदौर नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा का आरोप है कि शनिवार रात ज्ञानीजी के ढाबे पर बैठक के दौरान शुभेंद्र गौड़ व उनके साथियों ने गुंडागर्दी करते हुए उनपर हमला किया और मारपीट की। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार के सामने ये सारी घटना घटी। सौगात मिश्रा का आरोप है कि अन्य कार्यकर्ताओं ने उन्हें बचाया अन्यथा उनकी जान भी जा सकती थी। सौगात के अनुसार उन्होंने समूचे घटनाक्रम से पार्टी के नेतृत्व और वरिष्ठ नेताओं को अवगत करा दिया है।

ये हुआ था घटनाक्रम।

बताया जाता है की भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार शनिवार को इंदौर में थे। युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा उन्हें भंवरकुआ क्षेत्र के ज्ञानी जी के ढाबे में खाना खाने ले गए थे। नगर व प्रदेश के पदाधिकारी भी उनके साथ थे। यहां युवा मोर्चा के आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा चल रही थी, उसी दौरान युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री शुभेंद्र गौड़ व नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बताया जाता है कि बात बढ़ी तो शुभेंद्र गौड़ ने अपने साथियों के सौगात मिश्रा पर हमला कर दिया और उनकी पिटाई कर दी। प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार बीचबचाव के लिए आए तो उनके साथ भी झूमाझटकी की गई। अन्य कार्यकर्ताओं ने जैसे – तैसे दोनों पक्षों को अलग किया। इस दौरान ढाबे में भी तोड़फोड़ कर दी गई।वहां गमले, फर्नीचर और अन्य सामान उठाकर फैंका गया। ये पूरी घटना ढाबे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। देखते ही देखते घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और बीजेपी के चाल, चरित्र व चेहरे पर सवाल उठने लगे।

बाद में पिटाई के शिकार हुए सौगात मिश्रा व उनके साथी बीजेपी कार्यालय पहुंचे और शुभेंद्र गौड़ व उनके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बताया जाता है कि चुनाव के मौके पर घटित इस तरह की घटना से पार्टी की छवि को धक्का लगा है। इसके चलते पार्टी नेतृत्व ने कड़ा रुख अपनाते हुए घटना से जुड़े युवा मोर्चा के तीन पदाधिकारियों को कारण बताओ नोटिस थमा दिए हैं। उनसे 24 घंटे में जवाब मांगा गया है, अन्यथा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *