माहेश्वरी समाज के चुनाव की सरगर्मी हुई तेज, दो पैनल उतरी मैदान में

  
Last Updated:  December 30, 2022 " 06:29 pm"

इंदौर : माहेश्वरी समाज, इंदौर के चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। फिलहाल चुनाव की तारीख अधिकृत रूप से घोषित नहीं हुई है पर बकायदा दो पैनल मैदान में डट गई हैं। मतदाताओं से प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष रूप से संपर्क का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

इन पदों के लिए हो रहें चुनाव।

सूत्रों ने बताया कि माहेश्वरी समाज, जिला इंदौर के चुनाव में अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, दो उपाध्यक्ष, मंत्री, संगठन मंत्री, कोषाध्यक्ष, दो संयुक्त मंत्री और प्रचार मंत्री के पदों के लिए चुनाव होंगे। बताया जाता है कि करीब दो सौ प्रतिनिधियों को चुनाव में मतदान की पात्रता रहेगी।

बालाजी और जय महेश पैनल के प्रत्याशी हैं आमने – सामने।

माहेश्वरी समाज, जिला इंदौर के निर्वाचन में दो पैनल आमने – सामने हैं। ये हैं बालाजी और जय महेश पैनल। बालाजी पैनल से अध्यक्ष के लिए रामस्वरूप धूत, वरिष्ठ उपाध्यक्ष – पवन लड्ढा, उपाध्यक्ष के दो पदों के लिए पवन भलिका और कृष्णवल्लभ मुछाल, मंत्री – मुकेश असावा, संगठन मंत्री – प्रहलाद सेठ, कोषाध्यक्ष – संतोष मानधन्या, संयुक्त मंत्री के दो पदों के लिए केदार हेडा और निलेश सारडा व प्रचार मंत्री के लिए अजय सारडा चुनाव मैदान में हैं।

इधर जय महेश पैनल से सत्यनारायण बाहेती – अध्यक्ष, सत्यनारायण मंत्री – वरिष्ठ उपाध्यक्ष, राजेश सोमानी और संतोष साबू – उपाध्यक्ष, अमरचंद सोनी – मंत्री, मुनीश मालानी व राजेश शारदा – संयुक्त मंत्री, चंद्रमोहन महेश्वरी – संगठन मंत्री, अनिल मंत्री – कोषाध्यक्ष और वासुदेव मालू – प्रचार मंत्री के पद पर किस्मत आजमा रहे हैं।

दोनों ही पैनलों के प्रत्याशी जोर – शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। समाज के उन्नयन और उत्थान को लेकर बड़े – बड़े दावे और वादे भी दोनों ही पैनलों के प्रत्याशी कर रहे हैं।अपनी – अपनी जीत को लेकर भी दोनों पैनल आश्वस्त नजर आ रहीं हैं। मतदाताओं से प्रत्यक्ष मेल मुलाकात के साथ फोन कॉल और व्हाट्सअप मैसेज का भी उपयोग चुनाव प्रचार के लिए किया जा रहा है। कुल मिलाकर दोनों ही पैनलों के प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब इंतजार है तो बस चुनाव की तारीख के ऐलान का।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *