मुख्यमंत्री आए और महंगी बिजली का झटका दे गए- शुक्ला

  
Last Updated:  July 4, 2022 " 09:05 pm"

मुख्यमंत्री ने फिर इंदौर के लोगों को धमकाया।

वहीं घोषणाएं दोहरा गए, जो सालों से कर रहे हैं।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर इंदौर में जनता को धमकाया । अपने प्रत्याशी की कमजोर स्थिति को देखकर वे लोगों को डरा कर वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं। वे आए और लोगों को महंगी बिजली का झटका दे गए।

मुख्यमंत्री डरा कर लेना चाहते हैं वोट।

शुक्ला ने रोड शो के दौरान पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जब अपने प्रत्याशी का नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए आए थे उस समय भी उन्होंने इंदौर की जनता को धमकाया था । उस समय उन्होंने कहा था कि उद्घाटन के लिए तरस जाओगे । इसके बाद भी उनके प्रत्याशी का माहौल नहीं बन सका तो सोमवार को मुख्यमंत्री ने 8 घंटे तक रोड शो किया । इस दौरान उन्होंने एक बार फिर इंदौर के लोगों को धमकी दी । उन्होंने कहा कि यदि हमारा मेयर नहीं जीतेगा तो बहुत गड़बड़ हो जाएगी। पूरा समय लड़ाई झगड़े में निकल जाएगा । महापौर के साथ हमारे पार्षद के प्रत्याशी भी जीतना जरूरी है । शुक्ला ने कहा कि यह इंदौर के लोगों को मुख्यमंत्री की धमकी है।अपने प्रत्याशी की निश्चित हार को देखते हुए मुख्यमंत्री इंदौर के लोगों में डर पैदा कर उनसे वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं ।

मुख्यमंत्री ने सभी पुरानी घोषणाएं दोहराई।

शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा इंदौर में सालों से जो घोषणा की जा रही है, उन घोषणाओं को एक बार फिर दोहरा दिया गया। । मुख्यमंत्री द्वारा न जाने कितनी बार इंदौर में आकर यह घोषणा की जा चुकी है कि इंदौर की सभी अवैध कालोनियों को वैध किया जाएगा । इस घोषणा के बाद भी किसी कॉलोनी को वैध नहीं किया गया । आज एक बार फिर मुख्यमंत्री ने अपनी इस घोषणा को दोहरा दिया है ।

बिजली की दर वृद्धि पर क्यों खामोश रहे मुख्यमंत्री।

शुक्ला ने कहा कि एक तरफ जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री इंदौर में लोगों को लुभावने सपने दिखा रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ उनकी सरकार ने बिजली की दरों में वृद्धि कर दी। नागरिकों पर प्रति यूनिट की दर से कोयला परिवहन शुल्क भी लगा दिया गया है । वैसे भी बिजली का बिल लोगों को करंट का झटका मारता है । अब प्रदेश सरकार द्वारा जिस तरह की वृद्धि की गई है उससे नागरिकों की तकलीफ और ज्यादा बढ़ जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *