मेंदोला के जनसंपर्क में उमड़ा जनसैलाब

  
Last Updated:  November 2, 2023 " 11:02 pm"

कांग्रेस, आप हमको राक्षस कहती है।

घमंड में डूबी कांग्रेस को हम सब मिलकर देंगे जवाब: मेंदोला ।

इंदौर : लोगों के स्नेह के बल पर पिछले तीन चुनाव से पूरे देश में जीत का रिकार्ड बना रहे क्षेत्र 2 के विधायक और भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला के जनसंपर्क में गुरुवार को जनसैलाब उमड़ पड़ा। दादा दयालु के स्वागत में लोगों ने होली और दिवाली दोनों की खुशियां एक साथ मनाई।

कांग्रेस घमंड में लोगों को कहती है राक्षस।

मेंदोला ने अपने जनसंपर्क की शुरूआत वार्ड क्रमांक 31 के बापू गांधीनगर से की। उन्होने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस विपक्ष में है फिर भी उसे इतना घमंड है कि उसके नेता मध्यप्रदेश और अपने क्षेत्र के लोगों को,आपको और हमकों राक्षस कहते हैं। भाजपा प्रदेश और क्षेत्र के लोगों को अपना परिजन, परिवार और भगवान मानती है। हम सब को मिलकर कांग्रेस को यह बताना है कि हम राक्षस नहीं बल्कि भगवान राम के आराधक हैं।

रमेश मेंदोला ने माता- बहनों की उतारी आरती।

क्षेत्र की सभी माता- बहनें आपने हाथों में आरती की थाल सजाकर मेदोंला के स्वागत में अपने अपने घरों-घरों के बाहर खडी हो गई, जैसे ही मेंदोला उनके द्वार पर आते, सभी माता- बहनें आरती उतारकर उन्हे विजय का नया कीर्तिमान बनाने का आशीर्वाद देती। मेंदोला भी हर जगह आरती की थाली लेकर लाड़ली बहनों की आरती उतारने लग जाते थे।

जनसंपर्क के दौरान यह कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जनसंपर्क में मंडल प्रभारी वीरेंद्र व्यास,मंडल अध्यक्ष सतपाल सिंह खालसा, वार्ड 31 के पार्षद बालमुकुंद सोनी, अंबेडकर मंडल के महामंत्री धनसिंग दांगी,गुड्डू कुमार,मंडल उपाध्यक्ष रणवीर रघुवंशी,श्रीमती संगीता शर्मा , , अंतिम बाला पटेल , महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष श्रीमती शीला नरवरिया, प्रभारी सरोज राघवेंद्र चौहान , सनी गवली , अश्विन आसोतिया, बाड़ोलियाजी, भंवर सिंह रघुवंशी,श्रीपाल वशिष्ठ, मुकेश पाटिल,लता पाटिल, रूपेश साल्वे,युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष लियूष यादव,राघवेंद्र सिंह चौहान, रजत शाह, निक्की राय समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *