मोदी सरकार के 09 वर्ष सेवा,सुशासन, गरीब कल्याण के हैं..

  
Last Updated:  May 31, 2023 " 05:46 pm"

मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

09 साल की उपलब्धियों पर निर्मित गीत और वेबसाइट को किया लांच।

प्रधानमंत्री मोदी को समर्थन देने के लिए मिस्ड कॉल नंबर भी किया जारी।

इंदौर : केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 09 वर्ष पूरे होने पर बीजेपी प्रेस वार्ताओं के जरिए 09 साल की उपलब्धियां गिना रही है। बुधवार को इंदौर के बीजेपी कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस वार्ता कर प्रधानमंत्री मोदी को विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता बताते हुए 09 साल कार्यकाल को सबका साथ – सबका विश्वास का अनुपम उदाहरण बताया। उन्होंने दावा किया कि ये नौ साल सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण और भारत के नवनिर्माण के नौ वर्ष हैं। उन्होंने इस मौके पर मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों पर केंद्रित गीत और वेबसाइट 9yearsofseva.bjp.org लॉन्च की, वहीं मोदीजी के समर्थन के लिए मिस्ड कॉल नंबर 9090902024 भी लॉन्च किया।

प्रधानमंत्री मोदी ‘बॉस ऑफ द वर्ल्ड’

वीडी शर्मा ने कहा कि बीते 09 सालों में भारत ने पॉलिसी पैरालिसिस से डिवाइसीव पॉलिसी तक का सफर तय किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व में भारत का सम्मान बढ़ाया है।विश्व के शक्तिशाली देशों के राष्ट्राध्यक्ष मोदी से मिलने को लालयित रहते हैं। वे मानते हैं की प्रधानमंत्री मोदी ‘बॉस ऑफ द वर्ल्ड’ हैं।

धारा 370 के कलंक और तीन तलाक की कुप्रथा से मुक्ति दिलाई।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में एक रुपए में से 15 पैसे ही हितग्राही तक पहुंच पाते थे। मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था को अंजाम दिया है। आज पूरी राशि हितग्राही के खाते में जमा हो रही है जबकि कांग्रेस के शासनकाल में एक रूपए में 15 पैसे ही हितग्राही तक पहुंच पाते थे। जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म कर मोदी ने भारतमाता के माथे का कलंक हटाया है। उन्होंने तीन तलाक की कुप्रथा से मुस्लिम महिलाओं को मुक्ति दिलाई है। आतंकवाद के खिलाफ कठोर नीति अपनाते हुए उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया।अयोध्या में राम मंदिर और लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन का निर्माण करवाया। यही नहीं निर्माण कार्य में लगे 60 हजार मजदूरों का सम्मान भी किया।

भारत को एक सूत्र में बांधने का काम किया।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया है। अमेरिका में राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर किए गए तंज की मोदी तो भगवान को भी ब्रह्मांड चलाना सीखा दे, पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी की जितनी बुद्धि और समझ है, वैसा ही उनका आचरण है।

बीजेपी 200+ सीटें जीतेगी।

वीडी शर्मा ने राहुल गांधी के मप्र में 150 सीटें जीतने के दावे को हवा हवाई बताते हुए कहा कि बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनाव में 200+ सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है और उसे पाने के लिए बीजेपी पूरी ताकत झोंक देगी।

संगठन तय करता है कौन किस पद पर रहे..

पद पर बने रहने या न रहने सवाल पर वीडी शर्मा का कहना था कि बीजेपी में संगठन सर्वोपरि है। वही तय करता है की कौन किस पद पर काम करेगा। हमें जो जिम्मेदारी दी जाती है, उसे हम पूरे समर्पण भाव से पूरा करते हैं।

मिस्टर बंटाधार ने बना दिया था मप्र को बीमारू राज्य।

दिग्विजय सिंह की सक्रियता को लेकर किए गए सवाल पर वीडी शर्मा का कहना था कि हम चाहते हैं की वो और ज्यादा दौरे करें। दिग्विजय सिंह वो व्यक्ति हैं जिनके शासनकाल में मप्र बीमारू राज्य बन गया था। सड़क, बिजली, पानी के लिए लोग तरसते थे।इसीलिए वे मिस्टर बंटाधार के नाम से मशहूर थे। बीजेपी केंद्र और शिवराज सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *