यूपी में उमेश पाल हत्याकांड के एक आरोपी का एनकाउंटर

  
Last Updated:  February 27, 2023 " 07:58 pm"

प्रयागराज : यूपी में तीन दिन पूर्व हुए उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल हमलावरों में से एक अरबाज का सोमवार को एनकाउंटर कर दिया गया। पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल आरोपी अरबाज को अस्पताल ले जाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया।

सोमवार को पुलिस, एसओजी और क्राइम ब्रांच की टीमों को सूचना मिली थी कि नेहरू पार्क के पास वाले जंगल में अरबाज छिपा हुआ है। उसके बाद पुलिस टीमों ने उसे घेर लिया। घेरे जाने पर बाइक पर सवार अरबाज ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसमें एक गोली धूमनगंज के इंस्‍पेक्‍टर के हाथ में लगी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में
आरोपी अरबाज को भी तीन गोलियां लगीं। एक गोली उसके सीने में लगी। पुलिस जख्‍मी अरबाज को लेकर स्थानीय अस्‍पताल पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे का ड्राइवर था अरबाज।

सूत्रों के मुताबिक पुरा मुफ्ती के सल्लाहपुर का निवासी अरबाज, बाहुबली अतीक अहमद के बेटे असद का ड्राइवर था। अरबाज को अतीक अहमद का बेहद खास माना जाता था। उसका पिता भी अतीक अहमद की गाड़ी चलाता था। असद भी इस हमले में नामजद है। अरबाज का चेहरा मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों में आ गया था। उसने भी उमेश पाल पर हमला किया था। अतीक अहमद और उसका एक बेटा फिलहाल जेल में हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *