ये भारतीय वैज्ञानिकों के दृढ़ संकल्प को चंद्रमा का नमन है : महापौर

  
Last Updated:  August 24, 2023 " 09:32 am"

चंद्रयान 3 की चन्द्रमा के दक्षिणी धु्रव पर सफल लैंडिंग।

आतिशबाजी के साथ मिठाई खिलाकर दी शहरवासियों को बधाई।

राजबाडा व 56 दुकान पर किया गया लाइव प्रसारण।

इंदौर : चन्द्रयान 3 की चन्द्रमा के दक्षिणी धु्रव पर सफल लैंडिंग का लाइस प्रसारण राजबाडा एवं 56 दुकान पर किया गया। राजबाडा पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव की उपस्थिति में लाइस प्रसारण किया गया। इस अवसर पर महापौर परिषद सदस्य अभिषेक शर्मा, नंदकिशोर पहाडिया, महापौर प्रतिनिधि भरत पारख, अपर आयुक्त अभय राजनगांवकर, पार्षद कमल वाघेला,श्रीमती मुद्रा शास्त्री, श्रीमती पंखुडी जैन, रूपाली पेढारकर व बडी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।

जैसे ही चंद्रयान – 3 ने चंद्रमा की सतह पर कदम रखा, महापौर सहित तमाम एमआईसी सदस्य पार्षद और बड़ी तादाद में मौजूद शहर के बाशिंदों ने तिरंगा थामकर हर्षोल्लास के साथ भारत माता की जय के नारे लगाए और ढोल – ढमाकों पर झूमते हुए अपनी खुशी का इजहार किया।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि ‘ये भारतीय वैज्ञानिको के दृढ संकल्प को चन्द्रमा का नमन है।’ इस अवसर पर महापौर व अन्य जनप्रतिनिधियों द्वारा अतिशबाजी की गई और लोगों को मिठाई खिलाकर चंद्रयान की कामयाबी का जश्न मनाया गया। महापौर ने इस ऐतिहासिक कायाबी पर इसरो के समस्त वैज्ञानिको और देश, प्रदेश वा व शहर वासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामना दी ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *