राऊ सीट पर बीजेपी ने मधु वर्मा को फिर दिया मौका

  
Last Updated:  August 17, 2023 " 11:51 pm"

कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाकर किया खुशी का इजहार।

इस बार एक लाख वोटों से जीतेगी बीजेपी : मधु वर्मा

इंदौर : बीजेपी ने गुरुवार को प्रदेश की जिन 39 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की, उनमें इंदौर जिले की राऊ विधानसभा सीट भी शामिल है। यहां से एक बार फिर मधु वर्मा को बीजेपी ने टिकट दिया है। मधु वर्मा पिछला विधानसभा हुनाव कांग्रेस के जीतू पटवारी से साढ़े पांच हजार वोटों से हार गए थे। इस बार पुनः उनका मुकाबला जीतू पटवारी से ही होना तय है। मधु वर्मा के नाम की घोषणा होते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके इंद्रपुरी स्थित निवास पहुंचे और उन्हें फूलमालाएं पहनाकर व मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस दौरान ढोल – ढमाके की थाप पर जमकर जश्न मनाया गया। जोरदार आतिशबाजी भी की गई।

लोगों की मदद के लिए हरसमय तत्पर रहा।

राऊ से पुनः टिकट मिलने से उत्साहित मधु वर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि इस बार माहौल बीजेपी के पक्ष में है। हारने के बावजूद वे बीते पांच साल क्षेत्र में सक्रिय रहे और कार्यकर्ताओं व मतदाताओं की हरसंभव मदद की। बीजेपी की सरकार बनने के बाद उन्होंने राऊ विधानसभा में करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए। आम लोगों की परेशानियां दूर करने में वे हमेशा तत्पर रहे। इसका लाभ उन्हें इस बार के चुनाव मिलेगा। मधु वर्मा ने कहा कि चुनाव मैं नहीं क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ता मिलकर लड़ेंगे।

एक लाख मतों से जीतेंगे चुनाव।

मधु वर्मा का कहना था कि पिछला चुनाव कांग्रेस ने छल – कपट और झूठे वादे करके जीता था। कर्ज माफी के नाम पर उसने किसानों के साथ छल किया। बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं के साथ धोखा किया। मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि शादी के बाद महिलाओं को नहीं मिली। जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की अगुआई वाली बीजेपी सरकार ने लाडली बहना सहित कई योजनाओं का लाभ सीधे हितग्राहियों के खाते में पैसे डालकर उन्हें दिलवाया। लाडली बहना योजना का लाभ राऊ विधानसभा की 60 हजार से अधिक महिलाओं को मिल रहा है। मधु वर्मा ने दावा किया कि बीजेपी इस बार राऊ विधानसभा से एक लाख वोटों से विजयी होगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *