राजस्थान में पेशी पर लाए गए गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या

  
Last Updated:  September 19, 2022 " 10:08 pm"

जयपुर : राजस्थान में नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े एक गैंगस्टर को गोलियों से भून दिया गया।

बताया जाता है कि कोर्ट परिसर के बाहर पुलिस के सामने ही अज्ञात शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप विश्नोई पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संदीप नागौर जेल में ही बंद था। उसके दो साथी फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गए।
नागौर पुलिस गैंगस्टर संदीप को लेकर सोमवार दोपहर कोर्ट में पेशी के लिए पहुंची थी। इसी दौरान शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप को गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि ये शूटर हरियाणा के थे। बदमाशों ने करीब 9 फायर किए। सभी शूटर बाइक पर आए थे।
बदमाशों की तलाश में पुलिस ने नागौर के आसपास नाकेबंदी कर गई। घटना के बाद कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। गैंगस्टर संदीप के शव को अस्पताल में रखवाया गया है।

सुपारी किलर था गैंगस्टर संदीप।

संदीप हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था। वह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शराब तस्करी के साथ वह सुपारी किलिंग भी करता था। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। पुलिस इसे गैंगवार मान रही है।

3 साल पहले ली थी 30 लाख की सुपारी।

तीन साल पहले नागौर में 29 नवंबर 2019 को हुए हत्याकांड में पहली बार संदीप विश्नोई का नाम सामने आया था। पूछताछ में पता चला था कि एक महिला ने पति की हत्या का बदला लेने के लिए मर्डर की साजिश रची थी। हत्या के लिए महिला ने संदीप विश्नोई को 30 लाख की सुपारी दी थी। इसी मामले में गैंगस्टर संदीप नागौर जेल में बंद था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *