रामचंद्र पांडे स्मृति अखिल भारतीय कबड्डी स्पर्धा का रोहतक ने जीता खिताब

  
Last Updated:  March 19, 2024 " 04:44 pm"

फाइनल में हिसार की टीम को किया पराजित।

इंदौर : रोहतक की टीम ने हिसार को 42 – 15 से पराजित कर स्वर्गीय रामचंद्र पांडे की स्मृति में विक्रम स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित अखिल भारतीय सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया। इसके पहले तीसरे और चौथे स्थान के लिए झज्जर और दिल्ली में कड़ा मुकाबला हुआ अंत में झज्जर ने 28 – 21 से दिल्ली को पराजित कर स्पर्धा में तीसरा स्थान प्राप्त किया।

विजेता रोहतक टीम को 51 हजार रुपए की नकद राशि और ट्रॉफी व उपविजेता को 31हजार रुपए नगद राशि और ट्रॉफी प्रदान की गई।सेकंड रनर अप टीम को 11हजार रुपए की नगद राशि दी गई। पूर्व विधायक संजय शुक्ला, क्षेत्रीय पार्षद सुरेश टाकलकर मुख्य अतिथि कृष्णकांत मोघे, आयोजन अध्यक्ष अशोक मेहता व हीरालाल गोखरू, उपाध्यक्ष राजू गौतम, सुनील ठाकुर ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर श्रेयांश मेहता, निखिल सोनी,अजनेश शुक्ला आदि भी मौजूद रहे।

अशोक मेहता, हीरालाल गोखरू, सुनील ठाकुर और राजू गौतम द्वारा इस मौके पर प्रस्ताव रखा गया कि यदि शासन से हमें किसी भी खेल ग्राउंड पर जगह मिल जाएगी तो हम वहां पर इंडोर खेल के लिए हॉल और बाहर से आए हुए खिलाड़ियों को रहने के लिए डॉरमेट्री बनाकर देंगे।

इस मौके पर नेहा नितेश जैन और भंवर लाल जी कस्बा की ओर से सभी खिलाड़ी, अधिकारी, निर्णायक और ग्राउंड स्टाफ को भी पुरस्कार वितरित किए गए। कार्यक्रम का संचालन सुनील ठाकुर ने किया। मुकाबलों में कॉमेंट्री की जिम्मेदारी अजय बिट्टू ने उठाई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *