राष्ट्रीय मास्टर्स टेबल टेनिस स्पर्धा: अबू, सुनील और प्रकाश बने नेशनल चैंपियन

  
Last Updated:  February 17, 2019 " 06:59 pm"

इंदौर: मप्र टेबल टेनिस संगठन द्वारा टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया और वेटरन्स टेबल टेनिस कमेटी के सहयोग से अभय प्रशाल में आयोजित 26 वी राष्ट्रीय मास्टर्स टेबल टेनिस स्पर्धा के अंतिम दिन एकल और मिश्रित युगल के फाइनल मुकाबले खेले गए।
पुरुष 40+ एकल में इंडियन ऑडिट के अबू रिझवान विजयी रहे। उन्होंने यूपी के पराग अग्रवाल को पराजित किया। 50+ समूह में देना बैंक के सुनील बाबरस ने प. बंगाल के विवेककुमार अरोरा को हराया। 60+ में महाराष्ट्र के प्रकाश केलकर ने खिताबी जीत हासिल की। उन्होंने अपने ही स्टेट के पर्सी मेहता को पराजित किया।
मिश्रित युगल के 40+समूह में प.बंगाल के देवदत्त चटर्जी-मीनू बसक की जोड़ी ने कर्नाटक के देवकुमार-दीपाली को हराकर खिताब जीता।
मिश्रित युगल 50+ में प. बंगाल के विवेक कुमार अरोरा-मंटू मुर्मू ने महाराष्ट्र के नितिन तोषनीवाल-अनघा जोशी को हराकर खिताबी जीत हासिल की।
60+ समूह में महाराष्ट्र के दिनेश सलारका- मंगल सराफ विजेता रहे।
65+ में गुजरात के बलदेवभाई वाघेला -ज्योत्सना जोशी ने महाराष्ट्र के सतीश कुलकर्णी-प्रीति पदेसी को हराया।
पुरुष युगल 40+ में आरबीआई के मुकुल बोरो-सौविक राय ने खिताब पर कब्जा जमाया। उन्होंने महाराष्ट्र के मनीष रावत-रोहित चौधरी को शिकस्त दी।
पुरुष युगल 50+ में महाराष्ट्र के विवेक अलवानी- प्रसाद नाइक ने महाराष्ट्र के ही नितिन तोषनीवाल- नवीन सेलियन को हराकर विजेता होने का गौरव प्राप्त किया।
60+ पुरुष युगल में प्रकाश केलकर- दिनेश सलेरका महाराष्ट्र विजयी रहे। उन्होंने महाराष्ट्र के ही जयंत कुलकर्णी-पर्सी मेहता को पराजित किया।
पुरुष युगल 65+ में सतीश- सुहास कुलकर्णी ने जीत दर्ज की। उन्होंने तमिलनाडु के पीआर प्रेमकुमार-एमएस सुब्रमण्यम को हराया।
70+ पुरुष युगल में गुजरात के नाझमी खिनखाबवाला-जगदीश पाठक की जोड़ी विजेता रही। उन्होंने चंडीगढ़ के बलबीरसिंह- पतंजलि कुमार को पराजित किया।
स्पर्धा का पुरस्कार वितरण संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी के मुख्य आतिथ्य में हुआ। अध्यक्षता यशवंत क्लब के चेयरमैन परमजीत छाबड़ा ने की।इस अवसर पर भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के अरुण बनर्जी, वीके बावा, मप्र टेबल टेनिस संगठन के आजीवन अध्यक्ष अभय छजलानी, चेयरमैन ओम सोनी, अध्यक्ष नरेंद्र कौशिक,महासचिव जयेश आचार्य, अन्य पदाधिकारी और बड़ी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *