अवैध देशी पिस्टल व कारतूस के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 30, 2021 " 04:36 am"

इंदौर : अवैध हथियार रखने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने अन्नपूर्णा व द्वारकापुरी पुलिस की मदद से बन्दी बनाया है आरोपियों के कब्जे से दो देशी पिस्टल व एक कारतूस बरामद हुआ है।

क्राइम ब्रांच को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक लड़का हल्के नीले रंग की टी शर्ट व जींस पहने सुदामा नगर सर्विस रोड पर लक्ष्मण सिंह गौड़ गेट के पास अवैध पिस्टल लिए बैठा है। इसपर क्राइम ब्रांच की टीम ने अन्नपूर्णा पुलिस को साथ लेकर मुखबिर की बताई जगह दबिश देकर एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा। उसने अपना नाम आयुष पिता धर्मेंद्र आशा पूरे, उम्र 21 साल ,निवासी 3235 ई सेक्टर सुदामा नगर, इंदौर का होना बताया। आयुष की तलाशी लेने पर पीठ की तरफ पीछे एक देशी पिस्टल जिसमें खाली मैगजीन लगी थी बरामद हुई। आरोपी के विरुद्ध थाना अन्नपूर्णा के अपराध क्रमांक 117/21 धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।
इसी प्रकार क्राइम ब्रांच को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थीं कि एक व्यक्ति अपने कमर में लोडेड देशी पिस्टल के साथ अहिरखेड़ी काकड़ पर खड़ा है। इस सूचना पर द्वारकापुरी पुलिस के साथ टीम ने मौके से यज्ञांत उर्फ कान्हा पिता मनोज निवासी जी 24 ई सुदामा नगर इंदौर को धर- दबोचा। उसकी तलाशी लेने पर एक देशी पिस्टल मय मैगजीन व एक जिंदा कारतूस बरामद हुए।आरोपी के विरुद्ध थाना द्वारकापुरी के अपराध क्रमांक 188/21 धारा 25,27आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।
आरोपी यज्ञान्त पर पूर्व में मारपीट और लूट के अपराध पंजीबद्ध हो चुके हैं। पूछताछ में धार जिले से हथियार लाने का पता चला । पुछताछ में और भी मामलों के खुलने की संभावना है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *