राहगीरों से मोबाइल लूटनेवाले दो बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  October 11, 2023 " 06:39 pm"

इंदौर : चाकू की नोक पर राहगीरो से मोबाइल लूटने वाले 02 आदतन बदमाश, पुलिस थाना हीरानगर की गिरफ्त में आए हैं।
पुलिस टीम ने आरोपियों को लगभग एक किलोमीटर तक पीछा कर पकड़ा।आरोपियो के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, दो धारदार चाकू एवं घटना मे प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद की गई।

दो आरोपियो मे से एक आरोपी अभी कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया है।आरोपी जेल से छूटते ही अपने साथी के साथ लूट की वारदातों को अंजाम देने लगा था।

दिनांक 09/09/2023 को फरियादी नीरज पिता मोहनलाल मालवीय नि. जिला इंदौर द्वारा थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट की गई थी कि जब वह बापट चौराहे पर खड़ा था, तभी न्याय नगर से एक मोटर सायकल पर दो अज्ञात व्यक्ति पीछे से आए और मेरे हाथ से मोबाइल फोल छीनकर ले गए। घटना की गंभीरता को देखते हुये तत्काल धारा 392 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुये वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन में तत्काल थाना हीरानगर पुलिस की अलग-अलग टीमों के द्वारा घटना स्थल के आस-पास के सी.सी.टी. व्ही. फुटैज निकाले गए तथा संदिग्ध लोगे से पूछताछ की गयी। इसी दौरान पुलिस की एक बीट टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आऱोपियों का एक किलोमीटर पीछा कर उन्हें विधिवत गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार दोनो आरोपियो का आपराधिक रिकार्ड चेक करने पर दोनो के विरुद्ध इंदौर शहर के थानों में विभिन्न किस्म के आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध हैं।

गिरफ्तार आरोपियों का विवरण-

  1. लोकेश उम्र 21 साल नि. रेड़वाल कॉलोनी इंदौर।
  2. रोहित कोरी उम्र 20 नि. भागीरथपुरा इंदौर।
Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *