राह चलते लोगों के साथ चाकूबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन बदमाश पकड़ाए

  
Last Updated:  September 27, 2023 " 07:57 pm"

इंदौर : भँवरकुआं व अन्नपुर्णा क्षेत्र में सीरियल चाकूबाजी की वारदातों को अंजाम देने वाले अज्ञात आरोपियों का 24 घण्टे में खुलासा कर, पुलिस थाना भँवरकुआं ने चाकूबाज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बदमाशो ने शराब के नशे में भँवरकुआं व अन्नपूर्णा क्षैत्र में राह चलते लोगों के साथ चाकूबाजी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

दरअसल, दिनांक 24 सितंबर को एक छात्र के साथ ट्रांसपोर्ट नगर में अज्ञात बदमाशों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया था। इसको लेकर भंवरकुआ पुलिस थाने पर अप.क्र. 1018/2023 धारा 324, 294, 506, 34 भा.द.वि. का पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया। बदमाशों का पता लगाने हेतु टीम गठित की गई। पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल व आसपास के लगभग 200-300 सीसीटीव्ही कैमरों के फुटेज खंगाले गए। फुटेज के आधार पर पहचाने गए बदमाशों के बारे में मुखबिर से सूचना मिली की ट्रांसपोर्ट नगर इन्दौर में हुई चाकूबाजी की घटना करने वाले बदमाश चंदन नगर के सिरपुर तालाब की तरफ घूम रहे हैं । पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर, तालाब के पास से आरोपियों को धर दबोचा गया। पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में अपने नाम 1- एहमद मुस्ताफा खान उम्र 19 साल निवासी रामा कॉलोनी सिरपुर तालाब के पास चंदन नगर इन्दौर (पूर्व में हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने का प्रकरण), 2- अर्शलान उम्र 24 साल निवासी चंदन नगर धार रोड इन्दौर व 3- अरुण बिरपारा उम्र 20 साल निवासी सिरपुर इन्दौर होना बताए।

पूछताछ में बदमाशों ने भँवरकुआं सहित अन्नपुर्णा क्षेत्र में भी घटना को अंजाम देना कबूला। पुलिस टीम उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त तेज धारदार चाकू सहित मोटरसाइकिल भी जब्त की गई। आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *