लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीतकर सरकार बनाएगी : विजयवर्गीय

  
Last Updated:  February 21, 2024 " 11:29 pm"

मंत्री विजयवर्गीय ने जबलपुर एवं मंडला का किया दौरा।

भोपाल : मध्य प्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन विकास एवं आवास तथा संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जबलपुर एवं मंडला का दौरा किया। यहां उन्होंने कोर कमेटी के सदस्यों के साथ चर्चा की। वृहद बैठक में पार्टी की आगामी कार्ययोजना एवं संगठनात्मक विषयों पर विचार-विमर्श किया गया।

जबलपुर में भारतीय जनता पार्टी के संभागीय कार्यालय में लोकसभा चुनाव के निमित्त आयोजित वृहद बैठक में मंत्री विजयवर्गीय ने जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। इस बार भी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतकर देश में नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। बैठक में पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह और जबलपुर संभाग प्रभारी कविता पाटीदार भी मौजूद रहे।

विकास भी और विरासत भी।

इसके बाद मंडला की बैठक में विजयवर्गीय ने कहा कि ‘विकास भी और विरासत भी’ के मंत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सम्पूर्ण विश्व में नए प्रतिमान स्थापित कर रहा है। यह सब जनता जनार्दन के एक वोट की ताकत से ही संभव हुआ है।
यहां बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, कैबिनेट मंत्री संपतिया उईके, राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार के साथ विधायक गण एवं भाजपा परिवार के सदस्य उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *