लोकसभा चुनाव में राफेल होगा सबसे बड़ा मुद्दा- पृथ्वीराज

  
Last Updated:  December 20, 2018 " 11:44 am"

इंदौर: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पृथ्वीराज चव्हाण का कहना है कि आगामी लोकसभा चुनाव में राफेल ही सबसे बड़ा मुद्दा होगा। कांग्रेस इसे जोर- शोर से उठाएगी। श्री चव्हाण गुरुवार को इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि राफेल मामले में केवल जेपीसी जांच से ही सच सामने आ सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार को कोई क्लीनचिट नहीं दी है। सरकार ने गलत तथ्य पेश कर सर्वोच्च अदालत को गुमराह किया है। श्री चव्हाण ने कहा कि आज तक इस सवाल का जवाब सरकार ने नहीं दिया है कि राफेल की कीमत 670 करोड़ से बढ़ाकर 1670 करोड़ क्यों कि गई। उन्होंने सौदे में 36 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके जरिये अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाया गया जो लगभग दिवालिया हो चुके हैं।
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के करीबी रह चुके पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद भी कह चुके हैं कि अनिल अंबानी की कंपनी को ऑफसेट पार्टनर चुनने के लिए भारत सरकार ने कहा था।
श्री चव्हाण ने मप्र, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने पर खुशी जताते हुए कहा कि जनता मोदी सरकार की नीतियों से तंग आ गई है। आगामी लोकसभा चुनाव में वो उसे सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *