वरिष्ठ सीए सदस्यों का किया गया सम्मान

  
Last Updated:  November 4, 2022 " 06:06 pm"

इंदौर : सीए शाखा, इंदौर के बैनर तले मालवा निमाड़ अंचल के वरिष्ठ सीए सदस्यों के लिए सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 70 से 85 वर्ष तक के वरिष्ठ सदस्यों ने कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर सीए पेशे की साख बढ़ाने में सभी वरिष्ठ सदस्यों के योगदान को सराहा गया।

सीए आनंद जैन ने स्वागत उद्बोधन देते हुए कहा कि वरिष्ठ सदस्य ही आईसीएआई की असली जमा पूंजी हैं।आज देश भर में जो मान, सम्मान और सीए पेशे की सांख बनी हुई है यह वरिष्ठ सदस्यों के अथक प्रयासों, पेशे की गरिमा को बढ़ाने और उस समय जब सीए पेशे में बहुत कम रिजल्ट आते थे, पढ़ाई बहुत कठिन थी तब भी उत्साह बनाए रखा। आज इस प्रोफेशन को 1700 से साढ़े तीन लाख सदस्यों तक पहुंचाया।

सीए कीर्ति जोशी ने संबोधित करते हुए कहा कि जीवन से जुटाया अनुभव और ज्ञान का खजाना बांटकर वरिष्ठ नागरिक न केवल समाज को दिशा दे सकते हैं, बल्कि परिवार के उत्थान और देश के विकास में शक्तिपुंज साबित हो सकते हैं। वरिष्ठ सीए की सूझबूझ, ज्ञान और अनुभव ने हमारे प्रोफेशन, समाज एवम् देश को समृद्ध बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

वरिष्ठ सदस्यों का किया गया सम्मान।

इस मौके पर सभी वरिष्ठ सदस्यों को उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष सीए मनोज फड़नीस, इंदौर ब्रांच चेयरमैन सीए आनंद जैन, रिजनल काउंसिल मेंबर सीए कीर्ति जोशी, सीए शरद जैन ने सभी सदस्यों को सम्मान पत्र भेंट किए।

कार्यक्रम का संयोजन सीए एमपी अग्रवाल ने किया, कार्यक्रम का संचालन सीए रजत धनुका ने किया। कार्यक्रम में मालवा निमाड़ अंचल के इंदौर, उज्जैन, देवास, रतलाम, मंदसौर, नीमच, महिदपुर, खंडवा, खरगोन, बुरहानपुर आदि के 70 वर्ष से अधिक आयु के सीए शामिल हुए। सर्वाधिक 85 वर्ष की आयु के भी सदस्य ने कार्यक्रम में शिरकत की। सभी ने पुराने साथियों के साथ मिलकर कार्यक्रम का आनंद लिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *