वायनाड में कांग्रेस ने मुस्लिम लीग के आगे घुटने टेके : मालू

  
Last Updated:  April 18, 2024 " 08:26 pm"

कांग्रेस मुस्लिम लीग बन रही है।

इंदौर : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जो वायनाड संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, मुस्लिम लीग से वहां कांग्रेस ने समर्थन लिया है, इस शर्त के साथ की कांग्रेस का झंडा प्रचार में नहीं लगेगा। मुस्लिम लीग के सामने सार्वजनिक रूप से कांग्रेस ने घुटने टेक दिए हैं। सबसे पुरानी पार्टी “वायनाड” में चुनाव प्रचार के दौरान अपने झंडे का इस्तेमाल नहीं करेगी ।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू ने कहा कि यदि कांग्रेस या गठबंधन सत्ता में आ जाए तो जिस मुस्लिम लीग को 1950 में पंडित नेहरू ने डेड हॉर्स (अनुपयोगी, अप्रासंगिक) बताया था, उसके इशारों पर हिंदुओं को पूजा तिलक लगाने से रोक सकेगी, क्योंकि इस्लाम में बुत परस्ती नाजायज है ।

कांग्रेस को समर्थन के बदले मुस्लिम लीग भारत को इस्लामी देश घोषित करने पर मजबूत कर सकती है । मुस्लिम लीग अब चुनाव में समर्थन के लिए कांग्रेस को उंगलियों पर नचा रही है । चुनावी रैलियां में कांग्रेस को अपना झंडा लहराने से रोक कर मुस्लिम लीग तो कांग्रेस को हुई शर्मिंदगी पर हंस रही है, पूरा देश भी कांग्रेस की लाचारी पर हंस रहा है ।

मालू ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग के मुद्दे अपना लिए, अब वह अपना झंडा हटाकर मुस्लिम लीग बन रही है।इससे पहले सनातन को डेंगू मलेरिया बताने वालों से कांग्रेस गलबहियां कर ही रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *