विजयवर्गीय का कमलनाथ से सवाल प्रदेश की जनता से क्यों किया धोखा…?

  
Last Updated:  October 31, 2020 " 01:18 am"

इंदौर : सांवेर उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट के समर्थन में शुक्रवार को ग्राम कनाडिया में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आमसभा को संबोधित किया।
जनसभा में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, राजेंद्र शुक्ला, उमेश शर्मा, कमल पटेल, चिंटू वर्मा, प्रकाश कारीगर,विक्रम राठौर,यशवंत शर्मा,जीवनसिह पांचाल दिलीपसिंह पवार,सज्जन सिंह,ठाकुर सिंह आवलिया, मनस्वी पाटीदार,मयूरेश पिंगले,रोहित चौधरी सहित अन्य पार्टी नेता उपस्थित थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ से सवाल किया कि आपने प्रदेश की जनता को क्यों धोखा दिया? किसानों के साथ क्यों छलावा किया? माताओं-बहनों, गरीबों, बुजुर्गों की योजनाओं को क्यों बंद कर दिया? आखिरकार क्या गलती थी प्रदेश की जनता की, आपने जनता के साथ ऐसा छलावा क्यों किया..?। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि एक सरकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार भी थी और है, जिसने प्रदेश को बंटाढार प्रदेश से खुशहाल और विकासशील प्रदेश बनाया। हम तो प्रदेश की जनता और प्रदेश के गरीब, किसानों की भलाई करने के लिए सरकार में आए हैं। हम बेटियों का विवाह कराकर गृहस्थी का सामान देते थे। कमलनाथ ने अकड़कर कहा कि हम 51 हजार रुपए देंगे। बेटियों की शादी हो गई और उनकी गोद में बच्चे भी आ गए, लेकिन आज तक इनका एक धेला बेटियों को नहीं मिला।
चुनाव में कांग्रेस के नेता जनता के बीच वोट मांगने जा रहे हैं, लेकिन वे उनकी सरकार में किए गए कार्य ही नहीं बता पा रहे हैं। बताएंगे भी कैसे, क्योंकि उनकी सरकारों में यदि विकास कार्य हुए होते तो जनता को दिखते। 2003 से पहले दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश को बंटाढार प्रदेश बनाकर रखा हुआ था। उनके राज में बिजली के दर्शन नहीं हो पाते थे। पुल, सड़कों का निर्माण नहीं हुआ, लेकिन आज मध्यप्रदेश में सड़कों का जाल बिछा हुआ है। गांव-गांव तक पक्की सड़कें बन गईं हैं। 55 वर्षों तक कांग्रेस ने शासन किया, लेकिन जो कार्य 55 वर्षों में नहीं हुए वे कार्य 15 साल में किए गए हैं।
कमलनाथ ने प्रदेश की जनता पर भारी अत्याचार किए। वे किसी को मिलने का समय नहीं देते थे, यहां तक की विधायक व मंत्री को भी केबिन के बाहर से ही भगा देते थे। जनता का सुख दुख देखने के लिए वे कभी अपने केबिन से बाहर नहीं निकले। वे तो केवल आईफा अवार्ड करने के लिये बैठकों में व्यस्त रहते थे। हीरो- हिरोइनों के साथ फोटो सेशन कराने के लिये उनके पास समय था।
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों को 0 प्रतिशत ब्याज पर कर्जा दिलाया। गेहूं, धान पर बोनस भी दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को किसान सम्मान निधि के बतौर 6 हजार रुपए दिए। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के किसानों को और 4 हजार रूपए जोड़कर किसान सम्मान निधि को 10 हजार रुपए कर दिया। यह भाजपा की सरकार है, जिसका उद्देश्य ही सबका साथ-सबका विकास करना है। विकास कार्यों में धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं, जो मिलकर विकास की गति को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं।
हम सबको आज दृढ़ संकल्प करना है कि तुलसीराम सिलावट को भारी मतों से विजयी बनाकर मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के हाथ मजबूत करना है, जिससे सांवेर क्षेत्र व प्रदेश का विकास हो सकें।

भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने कहा कि कनाडिया से मेरा 35 साल पुराना नाता है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार वर्तमान में अपने अल्पसमय में एवं पूर्व में 15 वर्षों में शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश की जनता के हित में कई लोककल्याणकारी योजनाओं को लागू किया। सिलावट ने कहा कि मैं नेता नहीं जनसेवक हूं। कांग्रेस सरकार ने जनता को झूठे वचन देकर राज किया है जिसके लिये जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी, मैं आपके सामने आपका सेवक हूं आपका बेटा हूं, आपका भाई हूं, मैं संकल्प लेता हूं कि सांवेर के विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा हम सांवेर को आत्म निर्भर बनायें, इसलिये लिये सरकार का रहना जरूरी है, सांवेर के प्रत्येक मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सांवेर के विकास और समृद्धि के लिये भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाये, इसलिये 3 नवम्बर को प्रत्येक कार्यकर्ता अपना बहुल्य समय पार्टी को दे और सुनिश्चित करे कि उनके क्षेत्र में पार्टी को जीत मिले।
जनसभा को उमेश शर्मा ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम का संचालन कमल पटेल ने किया।
इस अवसर पर राजु ठाकुर, कैलाश चौहान, राकेश सोलंकी, सज्जनसिंह कुशवाह, चेतनसिंह चौहान, जितेन्द्र डोडिया, शेलेन्द्र सोलंकी, राजेन्द्र जाट शेखरसिंह कुशवाह, मनीष गोस्वामी, दीपक चौधरी, मनोज शर्मा, संतोषसिंह राठोर, भूपेन्द्रसिंह राठौर,एल.डी. पाठक, ललित गुप्ता, सुभाष मण्डलोई, भारत मंडलोई, जीवन कारीगर, राकेश चंदन सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व आमजन उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *