विजयवर्गीय ने वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के बीच बांटी रक्षाबन्धन की खुशियां

  
Last Updated:  August 3, 2020 " 05:24 pm"

इंदौर : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रतिवर्ष की तरह इस बार भी रक्षाबन्धन का पर्व परदेशीपुरा स्थित वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के बीच मनाया। कोरोना संक्रमण के चलते कार्यक्रम का स्वरूप बहुत सीमित रखा गया।
कैलाश विजयवर्गीय ने वृद्धाश्रम की बुजुर्ग बहनों से राखी बंधवाई और उन्हें मिठाई खिलाने के साथ उपहार भी भेंट किए।आश्रम के बुजुर्गों को भी मिठाई और उपहार भेंट किये गए। बुजुर्ग महिलाओं ने श्री विजयवर्गीय को अपने आशीर्वाद से नवाजा और उनकी प्रगति व उन्नति की कामना की। विजयवर्गीय ने भी हर मुसीबत में उनकी रक्षा करने का वचन दिया।
बाद में मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वे बीते 30 वर्षों से राखी और दीपावली की खुशियां वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ मनातें आ रहे हैं। अपनों के ठुकराए इन बुजुर्गों के साथ त्योहार की खुशियां बांटने में असीम सुकून का अनुभव होता है।
श्री विजयवर्गीय बाद में मूक- बधिर और दृष्टिहीन विद्यालय भी गए और वहां पढ़ने वाले विशेष बच्चों के साथ भी रक्षाबन्धन की खुशियां बांटी। कैलाशजी ने उनके साथ अंताक्षरी खेली और उन्हें मिठाई व उपहार वितरित किए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *