विजयवर्गीय, मेंदोला के घर पहुंचे संजय शुक्ला, मिला आशीर्वाद और शुभकामनाएं

  
Last Updated:  June 20, 2022 " 12:21 am"

पानी का गिलास लेकर बालिका कर रही थी शुक्ला का इंतजार।

क्षेत्र क्रमांक 2 के जनसंपर्क में संजय शुक्ला का जोरदार स्वागत।

इंदौर* । कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला रविवार को जब विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में जनसंपर्क कर रहे थे तो एक अबोध बालिका अपने घर के दरवाजे पर पानी का गिलास लेकर उनका इंतजार कर रही थी। इस बात की जानकारी जैसे ही शुक्ला को मिली, वे तत्काल उस बालिका के पास पहुंचे और उससे पानी का गिलास लेकर पानी पिया। यह एक ऐसा आत्मीय पल था, जिसे देखने वाले आश्चर्यचकित रह गए । यह नजारा परदेशीपुरा क्षेत्र में दिखाई दिया।

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में क्लर्क कॉलोनी स्थित साईं मंदिर पर साईं बाबा की पूजा अर्चना के साथ की । उन्होंने इस विधानसभा क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 23 24 25 26 27 और 28 में जनसंपर्क किया । इस जनसंपर्क में कांग्रेस नेता राजेश चौकसे , चिंटू चौकसे , देवेंद्र सिंह यादव सहित कई स्थानीय नेता मौजूद थे।

स्व. राजेश जोशी के घर पहुंचे शुक्ला।

जनसंपर्क के दौरान शुक्ला, सुभाष नगर में स्वर्गीय राजेश जोशी के घर पर पहुंचे। वहां उन्होंने जोशी के चित्र पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित । जोशी के परिवार ने शुक्ला को तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया।

गमी वाले घर में मिलकर जताई शोक संवेदना।

इस जनसंपर्क के दौरान दो स्थानों पर ऐसी स्थिति बनी जहां मालूम पड़ा कि वहां रहने वाले परिवार में गमी हो गई है, यह जानकारी मिलते ही शुक्ला अपने जनसंपर्क को रोककर संबंधित परिवार में गए और वहां पर परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्ति की तथा मृत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

विजयवर्गीय – मेंदोला के घर पहुंचे शुक्ला।

अपने जनसंपर्क के दौरान शुक्ला नंदा नगर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और क्षेत्र क्रमांक 2 के विधायक रमेश मेंदोला के निवास पर भी पहुंचे।उन्होंने मेंदोला के निवास पर जाकर उनके बड़े भाई प्रकाश मेंदोला से आशीर्वाद प्राप्त किया। मेंदोला परिवार ने शुक्ला का जोरदार स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दी। विजयवर्गीय के निवास पर भी शुक्ला को आशीर्वाद और शुभकामनाओं से नवाजा गया।

दिव्यांग युवती ने किया स्वागत।

जनसंपर्क के दौरान परदेशीपुरा रोड नंबर 4 पर एक दिव्यांग युवती ने अपने घर में शुक्ला का स्वागत कर शुभकामनाएं दी। युवती ने शुक्ला से कहा कि आपने कोरोना काल में मरीजों की बहुत सेवा की है इसलिए जरूरी है कि आपके जैसा सेवा करने वाला महापौर इंदौर को मिले ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *