विधायक आकाश विजयवर्गीय ने किया टंकी का भूमिपूजन।

  
Last Updated:  August 3, 2023 " 06:23 pm"

निर्माण पर 10 करोड़ की आएगी लागत।

वार्ड 56 सहित आस पास के कई इलाकों में रहने वाले हजारों परिवारों को हो सकेगी जल आपूर्ति।

इंदौर : विधानसभा 3 में लोकप्रिय विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय ने विकास पर्व के तहत वार्ड 56 में जनता को एक बड़ी सौगात देते हुए 10 करोड़ की लागत से बनने वाली पानी की टंकी का भूमिपूजन किया।इससे वार्ड 56 सहित आसपास के इलाकों के हजारों परिवारों को नर्मदा का शुद्ध जल मिल सकेगा।

बता दें कि विधायक विजयवर्गीय ने अभी तक अपने कार्यकाल में विधानसभा में 6 पानी की टंकी स्वीकृत करवा कर पानी की किल्लत के स्थाई समाधान की दिशा में अहम योगदान दिया है। विधायक विजयवर्गीय ने पूर्व में भी अपनी विधानसभा में हरसिद्धि और गाड़ी अड्डा में पानी की टंकी स्वीकृत कराकर सप्लाई चालू करवा दी है। इसके अलावा कंचनबाग, चितावद, नवलखा में पानी की टंकी का भूमिपूजन किया था। इसी कड़ी में स्नेहलतागंज में भी पानी की टंकी का भूमिपूजन किया।

विधायक विजयवर्गीय ने महल कचहरी की पानी की टंकी का भी प्रस्ताव बनाकर शासन को भेज दिया है, जो जल्द ही स्वीकृत होगी।

कार्यक्रम में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कन्याओं का पाद पूजन भी किया। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि स्नेहलतागंज में 10 करोड़ की लागत से बनने वाली पानी की टंकी से वार्ड 56 सहित आस पास के अनेक इलाकों में रहने वाले हजारों परिवारों की प्यास बुझेगी, उनके घर तक पानी पहुंचेगा।

इस टंकी से स्नेहलता गंज, डीआरपी लाइन, सबनीस बाग ,चिमनबाग, नगर निगम रोड,नयापुरा मेन रोड, ऊषा फाटक सहित आसपास के इलाकों में पानी मिलेगा। हजारों लोग इससे लाभांवित होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *