विलक्षणता में जीवन तलाशने वाला ही आगे बढ़ता है – वर्मा

  
Last Updated:  July 11, 2022 " 08:41 pm"

इंदौर : “जीवन बड़ी संभावनाओं का खेल है। टेढ़े मेढ़े रास्ते इंसान को परेशान करते है, लेकिन स्वयं पर विश्वास ही हमे आगे का रास्ता दिखाता है। जीवन में विलक्षणता तो है लेकिन विलक्षणता में जीवन तलाशने वाला ही आगे बढ़ता है”।
ये विचार मुख्य आयकर आयुक्त मप्र/ छत्तीसगढ़ मोहनीश वर्मा ने व्यक्त किए। वे आयएमए, इंदौर द्वारा केंसर जागरूकता कार्यक्रम के तहत श्रीमती मृदुला बाजपेयी ( मुख्य आयकर आयुक्त,इंदौर जो स्वयं केंसर सरवाइवर है) की किताब एक टुकड़ा नीला आसमान के विमोचन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। कार्यक्रम के विशेष अतिथि थे शशिभूषण प्रसाद, अध्यक्षता एमजीएम मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ संजय दीक्षित ने की।
इस मौके पर डॉ. प्रीति जैन द्वारा मंच पर लिए गए साक्षात्कार में श्रीमती मृदुला बाजपेयी ने मन की बात कही।मृणालिनी पांडे ने पुस्तक की भूमिका प्रस्तुत की।

कार्यक्रम में स्वागत भाषण आईएमए, इंदौर के अध्यक्ष डॉ. सुमित शुक्ला ने दिया। स्वागत डॉ. दिलीप कुमार आचार्य ने किया। संचालन डॉ. संजय लोंढे ने किया। आभार डॉ. मनीष माहेश्वरी ने माना।बड़ी संख्या में डॉक्टर्स के साथ कैंसर सखी सरवाइवर पेशेंट्स भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *