वेंकटेश अय्यर और आवेश खान का आईडीसीए करेगा सम्मान

  
Last Updated:  March 12, 2022 " 07:13 pm"

इंदौर : इंदौर डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन रविवार 13 मार्च को किया जा रहा है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता आईडीसीए के अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय करेंगे।
आईडीसीए के चेयरमैन संजय लुणावत और सचिव देवाशीष निलोसे ने पत्रकार वार्ता के जरिए यह जानकारी दी। आईडीसीए के सह सचिव देवेंद्र परमार, कोषाध्यक्ष सुबोध गुप्ता और सुशीम पगारे भी इस दौरान मौजूद रहे।

इनका होगा सम्मान।

श्री लुणावत और निलोसे ने बताया कि समारोह में भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने वाले इंदौर के प्रतिभावान खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर और आवेश खान को सम्मानित किया जाएगा। इसी के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अंपायरिंग कर चुके बीसीसीआई अम्पायर समिति के सदस्य सुधीर असनानी, बीसीसीआई की टेक्निकल समिति के सदस्य अमिताभ विजयवर्गीय और एमपीसीए का बीसीसीआई में प्रतिनिधित्व करने वाले राजू सिंह चौहान का भी सम्मान किया जाएगा।

श्री लुणावत और निलोसे ने बताया कि सम्मान समारोह 13 मार्च को दोपहर 12.30 बजे सयाजी में आयोजित किया गया है।

आईडीसीए दे रहा विश्वस्तरीय प्रशिक्षण सुविधाएं।

लुणावत और निलोसे का कहना था कि आईडीसीए बच्चों और युवाओं को अंतरराष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट प्रशिक्षण की सुविधा उपलब्ध करा रहा है। यही कारण है कि इंदौर से वेंकटेश अय्यर और आवेश खान जैसे खिलाड़ी निकलकर भारतीय टीम में जगह बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि आईडीसीए लड़कियों को भी क्रिकेट में लगातार प्रशिक्षित कर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहा है। आनेवाले समय में इंदौर से कई प्रतिभावान लड़कियां भारतीय महिला टीम का प्रतिनिधित्व करती नजर आएंगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *