वैश्विक परिधान ब्रांड एनक्रस्टड अब एजियो पर उपलब्ध

  
Last Updated:  August 4, 2023 " 07:35 pm"

मुंबई : एक्सक्लूसिव और प्रख्यात वैश्विक परिधान ब्रांड एनक्रस्टड, जिसे महिलाओं के लिए अपने उत्कृष्ट पश्चिमी डिजाइनर संग्रह के लिए लोकप्रियता हासिल है, अब एजियो पर एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध हो गया है। एनक्रस्टड भारतीय कला-शिल्प की सुंदरता को वैश्विक मोड़ और चमकदारता के साथ मिलाकर, भारतीय फैशन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

एनक्रस्टड 2015 में स्थापित किया गया था। इसका उद्देश्य था लक्जरी डिजाइनर परिधान को सस्ते मूल्यों पर उपलब्ध करना। एनक्रस्टड की संस्थापक दीपा चिकरमाने ने कहा, “एनक्रस्टड महज फैशन ब्रांड नहीं है; यह एक शक्ति है। हमारी शिल्प कौशल के प्रति प्रतिबद्धता हमें अलग करती है, यह सुनिश्चित करना कि प्रत्येक टुकड़ा सर्वोत्तम भारतीय मिश्रण के साथ सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जिसमें उत्तम पश्चिमी रुझान शामिल हो।

इस साल की शुरुआत में, एनक्रस्टड ने अपने ‘मोन सोलेइल स्प्रिंग ’23’ संग्रह का अनावरण किया था, जो वसंत फैशन को नए अंदाज़ में प्रस्तुत करता है, जिसमें शानदार, प्रवाहमय कपड़े, हाथ से क्रोशिए गए टॉप और सुंदर प्रिंट्स शामिल हैं। नए सीज़न के आने के साथ, ब्रांड जल्द ही एक चमकदार नया वैकेशन कलेक्शन लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

एजियो के सीईओ विनीत नायर ने कहा, “एनक्रस्टड आधुनिक महिलाओं का प्रतीक हैं, जो आत्मविश्वासी, सुरुचिपूर्ण और स्टाइल के साथ दुनिया का मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। यह ब्रांड अपनी उत्कृष्टता के कारण ग्राहकों द्वारा पसंद किया जाता है, गुणवत्तापूर्ण डिज़ाइन और बेहतरीन शिल्प कौशल जो फैशन से परे है। हम उत्साहित हैं कि एनक्रस्टड को एजियो के विशिष्ट ब्रांडों की व्यापक रोस्टर में शामिल किया जाएगा, जिससे भारतीय महिलाएं फैशन के क्षेत्र में अपनी स्टाइल को बढ़ा सकेंगी।”

एनक्रस्टड एक ब्रांड से कहीं अधिक है; यह एक आंदोलन है जो व्यक्तित्व, आत्मविश्वास और आत्म-अभिव्यक्ति का जश्न मनाता है। उनके कुशल भारतीय कारीगरों द्वारा परिपूर्ण अपनी उत्कृष्ट कृतियों से लेकर आकर्षक परिधानों तक, एनक्रस्टड हर अवसर को पूरा करता है, यह सुनिश्चित करता है कि पहनने वाले हमेशा सुर्खियां बटोर सकें।
एनक्रस्टड के संबंधित कलेक्शन की जानकारी के लिए, एजियो पर एनक्रस्टड ब्रांड स्टोर पर विजिट की जा सकती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *