व्यापारियों को निगम के लाइसेंस शुल्क से दिलाऊंगा मुक्ति : शुक्ला

  
Last Updated:  June 24, 2022 " 09:03 pm"

रामबाग तिलक पथ पर शुक्ला के स्वागत में उड़ाया गया रंग – गुलाल।

नागरिकों ने बताया नलों में आता है, सीवरेज का पानी।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला का कहना है कि भाजपा, व्यापारियों का शोषण करती है। महापौर बनने के बाद मै व्यापारियों को निगम के लाइसेंस शुल्क से मुक्ति दिलाऊंगा । व्यापारियों का ट्रेडिंग लाइसेंस नगर निगम द्वारा नि:शुल्क बनाया जाएगा ।

शुक्ला शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी क्षेत्र जेल रोड पर जनसंपर्क करते हुए व्यापारियों से चर्चा कर रहे थे। । उन्होंने कहा कि भाजपा व्यापारियों का उपयोग चंदा लेने के लिए करती है। जब सत्ता में आती है तो इन व्यापारियों को परेशान करती है । इस स्थिति के बावजूद व्यापारियों द्वारा अब तक भाजपा को समर्थन दिया जाता रहा है। अब वक्त बदलाव का है । यह वक्त आने वाले कल के विकसित और सुंदर इंदौर को तैयार करने का है । यह वक्त व्यापारियों की समस्याओं का समाधान कर उन्हें नगर निगम के अत्याचार से मुक्ति दिलाने का है । मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि नगर निगम, जो अभी लाइसेंस बनाने के लिए ₹200 से लेकर हजारों रुपए तक प्रतिवर्ष शुल्क लेता है, उस शुल्क को समाप्त कर दूंगा । इंदौर के व्यापारियों को व्यापार करने के लिए लाइसेंस बनाने हेतु किसी तरह का कोई शुल्क नहीं देना होगा।

पीली गैंग के आतंक से हर व्यक्ति परेशान।

शुक्ला ने कहा कि नगर निगम की पीली गाडी के आतंक से जितना सड़क पर कारोबार करने वाले परेशान हैं, उतने ही व्यापारी भी। इन व्यापारियों की दुकानों में कभी पॉलीथिन के नाम पर, कभी कचरे के नाम पर, तो कभी दुकान का सामान बाहर रखा होने के नाम पर पीली गाडी के कर्मचारी घुस जाते हैं । फिर व्यापारियों से अभद्र व्यवहार और वसूली दोनों करते हैं । मैं इस प्रथा को समाप्त करा कर व्यापारियों को सम्मान के साथ व्यापार करने का अधिकार दिलाऊंगा ।

जनसंपर्क में हुआ जोरदार स्वागत।

वार्ड 56 में आदिकेश संजय जाधव पार्षद प्रत्याशी के साथ काछी मोहल्ला में घर घर मे जोरदार जनसंपर्क किया गया । इस दौरान कांग्रेस नेता पिंटू जोशी भी साथ रहे । वार्ड 57 मे दीपिका अनुरोध जैन के साथ जनसंपर्क किया । इस क्षेत्र मे पार्किंग ओर नर्मदा में आ रहे गंदे पानी की समस्या की शिकायत मिली।

लोधी मोहल्ला में व्यापारियों ने खुल कर स्वागत किया । जेल रोड के व्यापारियो ने स्वागत करते हुए जमकर आतिशबाजी की । शुक्ला ने विश्वेश्वर महादेव मंदिर पर दर्शन कर आशीर्वाद लिया । यहां राजकुमार शर्मा , नारायण भूतड़ा ने जनसंपर्क कराया । मेवाती मोहल्ला में वकील जमील कुरेशी ने स्वागत किया । मेवाती मोहल्ला में बड़ी संख्या में मुस्लिमों ने स्वागत किया। गंजी कंपाउंड में पूर्व विधायक अश्विन जोशी ने जोरदार स्वागत कर आतिशबाजी करवाई । नगर निगम रोड स्थित गणेश मंदिर में शुक्ला ने दर्शन किए। नगर निगम रोड पर भी आतिशबाजी हुई । नगर निगम गेट के पास मंच लगा कर किया जोरदार स्वागत किया गया । सबनीस बाग में 80 साल की बुजुर्ग महिला ने जीत का आशीर्वाद दिया ।
पालीवाल समाज मंदिर के सामने शुक्ला का स्वागत किया गया । वहां श्री चारभुजा नाथ मंदिर में शुक्ला ने दण्डवत की।

रामबाग में लोगों ने नाले से बदबू की शिकायत की।

रामबाग में जनसंपर्क के दौरान जब नागरिकों ने नाले से बदबू आने और उसके कारण जीवन मुश्किल हो जाने की शिकायत की तो शुक्ला ने ऐलान किया कि इस नाले को नदी के रूप में परिवर्तित किया जाएगा ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *