शहर कांग्रेस अध्यक्ष बाकलीवाल ने लोगों को भारतीय नववर्ष की बधाई दी, बांटा गुड़- धनिया

  
Last Updated:  April 3, 2022 " 03:56 pm"

इंदौर : शहर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता संजय बाकलीवाल ने बताया कि गुड़ी पड़वा नववर्ष पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने राजमोहल्ला चौराहे पर पहले गुड़ी की पूजा अर्चना की फिर गुड़ धनिया बांटकर विक्रम संवत २०७९ की बधाई दी।
इस अवसर पर विनय बाकलीवाल ने गुड़ी पड़वा,नववर्ष,चेटीचंड एवं चैत्र नवरात्र की बधाई देते हुए कहा कि यह नववर्ष हम सबके लिए मंगलकारी हो और जो हमने पिछले 2 साल विपदा देखी वह अब हमें देखने को ना मिले, कोरोना एवं अन्य बीमारियों से मानव जाति को मुक्ति मिले यह मेरी और से काग्रेस पार्टी की और से सभी को शुभकामनाएं है।
इस पावन पर्व पर विनय बाकलीवाल के साथ सर्वधर्म के अनुयायियों द्वारा गुडी की कंकु,चावल,हल्दी,मेहंदी चढा कर पतासे की फुल माला चढा कर दीपक जला कर पूजा की गई।

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम जोशी ने सर्वधर्म के बंधुओं का कंकु चावल, व केशर- चंदन का तिलक लगाकर व तिरंगा और केसरिया दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम स्थल को तिरंगे व केसरिया झंडे लगाकर सजाया गया था,।कार्यक्रम का संचालन संजय बाकलीवाल ने किया।
इस अवसर पर राकेश यादव,देवेंद्र सिंह यादव,शैलेश गर्ग,घनश्याम जोशी,धर्मेंद्र वाजपई,अमन बजाज, वीरू झंझोट, इम्तियाज बेलिम,सेलू सेन,काले खां,मिन्ना भाटिया,मुन्ना ठाकुर,कमलेश पाठक,अनिल टांक,सुनील सोलंकी एवं जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *