शहर के पुरातन बाजारों को समस्याओं से दिलाएंगे मुक्ति : मांधवानी

  
Last Updated:  November 11, 2023 " 08:59 pm"

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के कांग्रेस प्रत्याशी राजा मांधवानी ने कहा है कि शहर के मध्य क्षेत्र स्थित पुरातन बाजारों को समस्याओं से मुक्ति दिलाएंगे । इन बाजारों में व्यापारियों और खरीददारी करने के लिए आने वाले नागरिकों को सुविधा भी देंगे

मांधवानी धनतेरस के दिन शाम को इन बाजारों में व्यापारियों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने इन बाजारों में खरीददारी करने के लिए आए नागरिकों से भी मुलाकात की और सभी को धनतेरस की शुभकामनाएं दी । मांधवानी ने सराफा, बर्तन बाजार, क्लाथ मार्केट, शीतला माता बाजार, सांठा बाजार, मारोठिया बाजार में भ्रमण करते हुए एक-एक दुकान पर जाकर ना केवल शुभकामनाएं दी बल्कि सभी को दीपोत्सव पर्व की बधाई भी दी ।

उन्होंने कहा कि यह बाजार शहर के पुरातन बाजार हैं । जो कि शहर की शान है । इस शान को कायम रखना हम सभी की जिम्मेदारी है । दुर्भाग्य की बात है कि भाजपा विधायक और भाजपा की नगर निगम परिषद के द्वारा इन बाजारों के विकास की दिशा में कोई काम नहीं किया गया । आज भी पार्किंग इन बाजारों की सबसे बड़ी समस्या है । इस समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है ।
मांधवानी ने लोगों से स्वयं को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आप मुझे जिताइए मैं आपको समस्याओं से मुक्ति दिलाऊंगा । इन बाजारों में बुनियादी सुविधाओं का विकास किया जाएगा । बाजारों की प्रगति की राह को आसान किया जाएगा । उन्होंने कहा कि मैं स्वयं भी एक व्यापारी हूं इसलिए दूसरे व्यापारियों की समस्या और दर्द को समझता हूं । एक व्यापारी ही दूसरे व्यापारी की राह को आसान बना सकता है । अभी तक इस क्षेत्र में जो विधायक थे उन्होंने व्यापारियों के लिए कोई कार्य नहीं किया है । अब पहली बार आपके पास में यह अवसर आया है कि व्यापारी विधायक को चूने ताकि आपके व्यापार को तेजी मिल सके।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *