शिव मंदिर में बावड़ी की छत धंसी, कई लोग बावड़ी में गिरे

  
Last Updated:  March 30, 2023 " 01:26 pm"

5 लोगों को निकाला गया, राहत और बचाव कार्य जारी।

फायर ब्रिगेड, 108 एंबुलेंस और एसडीआरएफ एक घंटे बाद तक भी नहीं पहुंचे।

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के पटेल नगर स्थित शिव मंदिर में हुआ ये हादसा।

इंदौर : रामनवमी पर शहर में बड़ा हादसा हो गया। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के पटेल नगर स्थित शिव मंदिर में बावड़ी की छत धंसने से कई लोग बावड़ी में जा गिरे। हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना देने के साथ वहां मौजूद लोगों ने बावड़ी में गिरे श्रद्धालुओं को निकालने की कवायद शुरू कर दी। बावड़ी में सीढ़ी लगाकर अंदर फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है। अभी तक 5 लोगों को निकाला गया है।

स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर है। मंदिर परिसर में एक बावड़ी है, जिसे छत डालकर ढका गया था। बताया जाता है कि रामनवमी पर मंदिर में भीड़ बढ़ने के साथ बावड़ी की छत पर भी कई लोग खड़े हो गए। क्षमता से अधिक लोग खड़े होने से छत उनका भार सह नहीं पाई और धंस गई। इसके चलते 25 से अधिक लोग बावड़ी में जा गिरे। अचानक हुए इस हादसे से हाहाकार मच गया। सूचना मिलते ही जूनी इंदौर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रस्से और सीढ़ी की मदद से वहां मौजूद लोगों ने ही राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। पांच लोगों को बावड़ी से निकाल लिया गया है। अभी भी कई लोग बावड़ी में फंसे हैं ज्ञान निकालने की कवायद जारी है।

एक घंटे बाद भी नहीं पहुंचे एंबुलेंस व फायर ब्रिगेड।

इंदौर जैसे महानगर में भी सरकारी सेवाओं का हाल इतना लचर है की हादसा होने के एक घंटे बाद तक भी 108 एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंचे थे। ताजा समाचार मिलने तक राहत और बचाव कार्य तेजी से चल रहा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *