शुक्रवार तक बढाया जा सकता है लॉकडाउन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जनप्रतिनिधियों ने सीएम के समक्ष रखा प्रस्ताव

  
Last Updated:  April 10, 2021 " 04:07 pm"

इंदौर : शहर में लॉक डाउन बढाने की जमीन तैयार हो गई है।सीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने लॉकडाउन की अवधि बढाकर शुक्रवार तक करने का आग्रह किया। वरिष्ठ बीजेपी नेता कृष्णमुरारी मोघे ने बताया कि कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उसकी चेन तोड़ना जरूरी हो गया है। ऐसे में लॉकडाउन बढाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। सीएम के समक्ष सभी जनप्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से लॉकडाउन की अवधि सोमवार से बढ़ाकर शुक्रवार तक करने का आग्रह किया। सीएम शिवराज ने भी इससे सहमति जताई है।

आवश्यक सामग्री खरीदने के लिए मिलेगी सीमित छूट।

मोघे के अनुसार लॉकडाउन की अवधि में सुबह 7 से 10 बजे तक दूध, सब्जी, राशन, किराना आदि के वितरण और खरीदारी की छूट रहेगी। दवाई की दुकानें दिनभर खुली रहेंगी। क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में गाइडलाइन तय की जाएगी।

10 दिन का होगा लॉकडाउन..?

फिलहाल शुक्रवार शाम 6 बजे से लागू हुआ लॉकडाउन सोमवार सुबह 6 बजे तक है। अगर इसे शुक्रवार तक बढाया जाता है तो यह अवधि बढ़कर अगले सोमवार सुबह तक हो जाएगी, क्योंकि शुक्रवार से सोमवार सुबह तक का लॉकडाउन पहले से लागू है। ऐसे में लॉकडाउन की अवधि बढ़कर 10 दिन हो जाएगी।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में ये रहे शामिल।

सीएम शिवराज के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सांसद शंकर लालवानी, कृष्ण मुरारी मोघे, मंत्री तुलसी सिलावट व उषा ठाकुर, विधायक महेंद्र हार्डिया, मालिनी गौड़ व आकाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ नेता मधु वर्मा के साथ अन्य जनप्रतिनिधि, कलेक्टर मनीष सिंह व अधिकारीगण मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *