राज बब्बर के बयान पर बीजेपी ने जताया कड़ा एतराज

  
Last Updated:  November 23, 2018 " 04:26 pm"

इंदौर: कांग्रेस के नेता राज बब्बर के पीएम मोदी की माँ को लेकर दिए विवादित बयान पर बीजेपी ने कड़ा ऐतराज जताया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार शाम पत्रकार वार्ता बुलाकर राज बब्बर के बयान की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा की हार की आशंका में कांग्रेस के नेता असभ्य भाषा का इस्तेमाल करने लगे हैं। राज बब्बर ने पीएम मोदी को लेकर तो अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया ही अब उनकी बुजुर्ग मां के प्रति भी वे अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे हैं। लोकतंत्र में आलोचना तो स्वीकार है पर गाली- गलौच नहीं।
शाहनवाज़ ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व को राज बब्बर के इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए। वे नक्सलियों को भी क्रांतिकारी बता चुके हैं। बीजेपी ने कभी मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया है
शाहनवाज ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के वायरल हुए वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस अलसंख्यकों को बीजेपी का डर दिखाकर वोट हासिल करना चाहती है। जब कांग्रेस सत्ता में थी तब अल्पसंख्यकों की भलाई के लिए उसने कुछ नहीं किया। शिवराज सरकार ने अपनी योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों तक पहुंचाया है। अल्पसंख्यक अब कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएंगे। उनका साथ भी बीजेपी को मिलेगा और भारी बहुमत के साथ बीजेपी चौथी बार भी सरकार बनाएगी।
आपको बता दें कि राज बब्बर ने इंदौर में एक जनसभा के दौरान डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरावट पर तंज कसते हुए उसकी तुलना पीएम मोदी की मां की उम्र से की थी। उन्होंने पीएम मोदी के लिए भी मनहूस शब्द का प्रयोग किया था। नक्सलियों को क्रांतिकारी बताकर भी वे विवादों में घिर गए थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *