इंदौर कर रहा स्वच्छता अभियान की अगुवाई- मोदी

  
Last Updated:  May 13, 2019 " 08:12 am"

इंदौर’ पीएम मोदी ने इंदौर की जनसभा में देवी अहिल्याबाई होलकर के अपने संसदीय क्षेत्र काशी के साथ जुड़ाव को याद किया। उन्होंने कहा कि बाबा विश्वनाथ के मंदिर के लिए जो सपना देवी अहिल्याबाई ने देखा था उसे पूरा करने पर तेजी से काम चल रहा है। वहां का सांसद होने के नाते मुझे उसपर गर्व है।

इंदौर कर रहा स्वच्छता अभियान की अगुवाई।

पीएम मोदी ने इंदौर को नए एटीट्यूड वाला शहर बताते हुए कहा कि उनके स्वच्छ भारत अभियान में अहम योगदान देने के साथ ये शहर अभियान की अगुवाई कर रहा है।

केवल सुमित्रा ताई ही उन्हें डांट सकती हैं।

8 बार की सांसद रहीं सुमित्रा महाजन की जमकर तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केवल सुमित्रा ताई ही हैं जो उन्हें डांट सकती हैं। वे पूरे मप्र में बीजेपी को चुनाव लड़ा रही हैं। लोकसभा स्पीकर के रूप में उन्होंने अपनी अमिट छाप छोड़ी है। पीएम मोदी ने इंदौर के लोगों को विश्वास दिलाया कि शहर के विकास को लेकर सुमित्रा ताई की किसी भी इच्छा को वे अधूरी नहीं रहने देंगे।

अघोषित रोड शो।

एसपीजी की अनुमति नहीं मिलने से पीएम मोदी का रोड शो कैंसल कर दिया गया था पर एयरपोर्ट से दशहरा मैदान तक सड़क के दोनों ओर हजारों लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। लोगों की दीवानगी को देखते हुए पीएम मोदी का काफिला बेहद धीमी गति से चला। मोदी ने कार के अंदर से ही हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। एक- दो स्थानों पर तो सुरक्षा घेरा तोड़कर लोग मोदी की गाड़ी के पास आ गए। इसके चलते एसपीजी और पुलिस को व्यवस्था संभालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। इस अघोषित रोड शो के कारण पीएम मोदी 40 मिनट देरी से सभास्थल पहुंचे। बाद में अपने भाषण के दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र करते हुए अभूतपूर्व स्वागत के लिए इंदौर की जनता का शुक्रिया अदा किया।

योगी के हमशक्ल रहे आकर्षण का केंद्र।

सभास्थल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हमशक्ल विजेंद्र जोगी आकर्षण का केंद्र रहे। उनके साथ सेल्फी लेने की लोगों में होड़ मची रही।

मोबाइल की लाइट जलाकर किया स्वागत।

सभास्थल पर पीएम मोदी जब पहुंचे तब तक अंधेरा घिर आया था। ऐसे में हजारों लोगों ने अपने मोबाइल की लाइट जलाकर पीएम मोदी का इस्तकबाल किया। बीजेपी की शहर और जिला इकाई की ओर से मालवी पगड़ी और बड़ा हार पहनकर पीएम मोदी का स्वागत किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *