श्री रामनवमी पर अभय प्रशाल में प्रवाहित होगी राम भक्ति की अविरल धारा

  
Last Updated:  March 29, 2023 " 10:27 pm"

ख्यात भजन गायक हंसराज रघुवंशी देंगे भजनों की प्रस्तुति।

पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल हैं कार्यक्रम के आयोजक।

‘मेरा भोला है भंडारी’ से प्रसिद्ध हुए हंसराज रघुवंशी देंगे भजनों की प्रस्तुति।

इंदौर : श्री गीता रामेश्वरम ट्रस्ट के बैनर तले पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल द्वारा श्रीराम नवमी (30 मार्च)पर भजन संध्या का आयोजन अभय प्रशाल में किया गया है। शाम 6 बजे से आयोजित इस भजन संध्या में ‘मेरा भोला है भंडारी’ भजन से प्रसिद्ध हुए भजन गायक हंसराज रघुवंशी भक्ति गीत और भजनों की प्रस्तुति देंगे। रामनवमी पर शहर का यह सबसे बड़ा कार्यक्रम होगा।

पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने बताया कि इस कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र कमांक-5 के तहत आने वाले सभी वार्ड और बस्तियों के नागरिकों को आमंत्रित किया गया है। क्षेत्रीय नागरिकों को घर-घर जाकर निमंत्रण दिया गया है। इसके साथ ही अलग-अलग क्षेत्रों में नागरिकों की बैठकें लेकर यह संदेश उन तक पहुंचा दिया गया है कि रामनवमी के पर्व पर भगवान राम का जन्म उत्सव हम सभी एक साथ मिलकर मनाएँगे।

पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर होगी बैठक व्यवस्था।

पटेल ने बताया कि अभय प्रशाल में 30 मार्च को आयोजित यह कार्यक्रम शाम 6. 00 बजे से प्रारंभ होगा । इस कार्यक्रम में बैठक व्यवस्था प्रथम आओ, प्रथम पाओं के आधार पर रखी गई है। पूरे अभय प्रशाल को भगवान राम की भक्ति के आवरण से सजाया जाएगा। आयोजन स्थल पर नागरिकों को किसी तरह की असुविधा ना हो इसके लिए सभी जरूरी प्रबंध किए गए हैं। यह पहला मौका है जब ख्यात भजन गायक हंसराज रघुवंशी इंदौर में इतने भव्य पैमाने पर राम भक्ति का अलख जगाएंगे।

सत्यनारायण पटेल ने बताया कि इस आयोजन में भाग लेने के लिए शहर के नागरिकों में भारी उत्साह है। नागरिकों की सुविधा के लिए अभय प्रशाल के बाहर चार मेगा स्क्रीन भी लगाई जाएगी ताकि बाहर खड़े लोग भी अभय प्रशाल के अंदर चल रहे कार्यक्रम को लाईव देख सकेंगे।

इस दौरान भजन गायक हंसराज रघुवंशी और मीडिया प्रभारी सुनील अग्रवाल भी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *