सदस्यता अभियान में जोर- शोर से जुटी बीजेपी, सदस्यता कार्ड भी किये जा रहे वितरित

  
Last Updated:  July 9, 2019 " 04:08 pm"

इंदौर:सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सदस्यता अभियान के लिये नगर प्रभारी दिनेश टांक, सह प्रभारी संतोष गुर्जर एवं राजीव बागड़ी को बनाया गया। साथ ही सदस्यता अभियान हेतु विधानसभा 1 के प्रभारी शुभम सोलंकी, सह प्रभारी प्रभात आवले, विधानसभा 2 के प्रभारी श्याम मेवाड़ा, सह प्रभारी संजय कौशल विधानसभा 3 की प्रभारी मोनिका गौड़, 4 के प्रभारी संकल्प वर्मा, सह प्रभारी विजय देवड़ा, क्षेत्र क्र. 5 के प्रभारी अजीत कुशवाह, और राऊ विधानसभा प्रभारी लव वर्मा को बनाया गया।

भाजयुमो ने भी नियुक्त किये प्रभारी, सहप्रभारी।

युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार ने भी सदस्यता अभियान को लेकर पभारियों की नियुक्ति की। रोहित चौधरी को सदस्यता अभियान का नगर प्रभारी नियुक्त किया गया। मयूरेश पिंगले और गौरव परिहार को सह प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा मंडल स्तर पर भी प्रभारी बनाए गए हैं।

सदस्यता ग्रहण करनेवालों को दिए स्मार्ट कार्ड।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपी नेमा ने भी पार्टी के मोर्चा, प्रकोष्ठ, विभाग और प्रकल्प संयोजकों की बैठक लेकर उन्हें सदस्यता अभियान को जन- जन तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने नए बने सदस्यों को सदस्यता स्मार्ट कार्ड भी वितरित किये।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *