सब इंजीनियर पर कीचड़ उड़ेलने वाले कांग्रेसी विधायक नितेश राणे गिरफ्तार

  
Last Updated:  July 4, 2019 " 08:29 pm"

मुम्बई: सब इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को रस्सी से बांधकर बदसलूकी करने और उन्हें कीचड़ में नहलाने के मामले में कणकवली {महाराष्ट्र } के विधायक नितेश राणे को दो समर्थकों सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। उनपर आईपीसी की धारा 353, 342, 332, 323,324, 120 ए, 143,147, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। नितेश राणे ने खुद ही पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया था।

मुम्बई- गोवा राजमार्ग की दुर्दशा से थे नाराज।

कणकवली के विधायक नितेश राणे समर्थकों के साथ अपनी विधानसभा से गुजरने वाले मुम्बई- गोवा राजमार्ग का निरीक्षण करने गए थे। राजमार्ग और वहां से बहनेवाली गड नदी पर निर्मित पुल पर बड़े- बड़े गड्ढे देखकर नितेश राणे गुस्से में आ गए। उन्होंने मौके पर पहुंचे सब इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को पहले तो जमकर फटकार लगाई बाद में समर्थकों के साथ उनपर कीचड़ उड़ेलने के साथ उन्हें पुल पर ही रस्सी से बांधकर बंधक बना लिया। इस घटना का फोटो और वीडियो वायरल होते ही हड़कम्प मच गया। सब इंजीनियर की रिपोर्ट पर कणकवली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर नितेश राणे को गिरफ्तार कर लिया।

नारायण राणे ने मांगी माफी।

पूर्व सीएम और महाराष्ट्र की सियासत के कद्दावर नेता नारायण राणे ने अपने बेटे नितेश की इस करतूत पर खेद जताते हुए माफी मांगी है।

आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी को मारी थी बैट।

आपको बता दें कि इंदौर में विधानसभा क्षेत्र क्र. 3 के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी निगम अधिकारी धीरेंद्र बायस की बल्ले से पिटाई कर दी थी। इसके चलते उन्हें 4 दिन जेल में भी रहना पड़ा था। आकाश के पिता कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव हैं। आकाश की हरकत पर पीएम मोदी ने भी सख्त नाराजगी जताई थी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *