सवर्ण आयोग के गठन सहित 10 सूत्रीय मांगों को लेकर राजपूत करणी सेना उज्जैन में निकालेगी रैली

  
Last Updated:  February 18, 2021 " 09:13 pm"

इंदौर : राजपूत करणी सेना के बैनर तले आगामी 21 फरवरी को महारैली और जनसभा का आयोजन उज्जैन में किया जा रहा है। नानाखेड़ा बस स्टैंड से यह रैली विभिन्न मार्गों से होते हुए स्थानीय दशहरा मैदान पर जनसभा में परिवर्तित हो जाएगी।
राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह गौतम ने इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रैली व जनसभा के जरिए विभिन्न मांगे केंद्र व मप्र सरकार के समक्ष रखी जाएंगी। इनमें सवर्ण आयोग का गठन करने, आरक्षण को 9 वी अनुसूची में शामिल न करने, प्रमोशन में आरक्षण को समाप्त करने, एट्रोसिटी एक्ट में बदलाव किया जाए और झूठे प्रकरणों की निष्पक्ष जांच हो। सामान्य वर्ग के गरीब छात्रों को भी स्कॉलरशिप का लाभ दिया जाए और सामान्य वर्ग की सीट से सामान्य वर्ग के व्यक्ति का चुनाव लढना ही सुनिश्चित किया जाने संबंधी मांग प्रमुख है।
श्री गौतम ने बताया कि रैली में करीब 2 लाख लोगों के भाग लेने की संभावना है। इसमें सभी ब्राह्मण, क्षत्रिय, वैश्य सहित अन्य सभी समाजों के लोगों को आमंत्रित किया गया है।
पत्रकार वार्ता में ठाकुर जगदीश सिंह, मनीष सिसौदिया, शेरसिंह सोलंकी, अनुराग प्रताप सिंह, अभिनय सिंह चौहान व परशुराम सेना के अनूप शुक्ला सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *