सवारी के साथ लूट करने वाले ऑटो चालक और उसके साथी गिरफ्तार

  
Last Updated:  April 7, 2024 " 04:41 pm"

फरियादी से लूटे गए रुपए और घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा बरामद।

इंदौर : संयोगितागंज थाना पुलिस ने रंगपंचमी पर सवारी के साथ हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए ऑटो चालक सहित 04 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने फरियादी द्वारा ऑटो करने पर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों से लूटे गए रुपये व घटना में उपयोग की गई ऑटो रिक्शा भी की पुलिस ने जब्त की है।

ये था मामला :-

पुलिस थाना संयोगितागंज पर फरियादी दीपक पिता मोहल प्रजापति उम्र 28 साल नि. गली नं. 18 पॉवर हाऊस के सामने मुसाखेड़ी इंदौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी वह दिनांक 30.03.2024 को नवलखा चौराहे से तीन ईमली चौराहा जाने के लिए एक आटो रिक्शा में बैठ गया, जिसमें 04 लडके बैठे हुए थे। ऑटो रिक्शा का ड्रायवर ऑटो रिक्शा पालदा न ले जाते हुए संवाद नगर मोदी के भट्टे की तरफ ले गया। वहां रिक्शा में बैठे लड़कों ने मेरी पेंट की जेब रखा
पर्स, मुझसे मारपीट कर छीन लिया। उसके बाद वह चारों आरोपियों ने मुझे धक्का देकर गिरा दिया और ऑटो रिक्शा लेकर वहाँ से फरार हो गए। फरियादी की रिपोर्ट पर अपराध क्रं.-146/2024 धारा 394 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल व आसपास के आने जाने के रास्तों के करीबन 60-70 सीसीटीवी कैमरे और घटनास्थल के कैमरे चैक किए गए जिसमें फरियादी के बताए अनुसार ऑटो रिक्शा जाती हुए दिखी। बाद में मुखबिर की सूचना पर चारों आरोपियों की धरपकड की गई। पकड़े गए आरोपियों की पहचान 1. आशीष उर्फ अस्सु कौशल उम्र 24 वर्ष, 2. अजय उर्फ दा पैवाल उम्र 20 वर्ष, 3. सूरज उर्फ बबलू वर्मा उम्र 30 वर्ष तीनों निवासी राधा गोविन्द का बगीचा रावजी बाजार इन्दौर एवं एक बाल अपचारी के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया।उनके कब्जे से फरियादी से लूटे गए रुपए और घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा MP09RA3503 जब्त की गई।आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल में निरुद्ध किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *