सांवेर में सिलावट का सघन जनसम्पर्क, लोगों से विकास के लिए बीजेपी को वोट देने का किया आग्रह

  
Last Updated:  October 13, 2020 " 11:49 pm"

इंदौर : साँवेर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट लगातार भ्रमण करते हुए लोगों से संवाद कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को बड़ोदिया खान से जनसंपर्क प्रारंभ किया। तत्पश्चात शाहदा, लोहागल, टिटावदा, हिन्डोलिया, गोलावट, थिराखेडी, मालाखेडी, पंचोला एवं मुकाता आदि गांवों में लोगों से संपर्क कर उनसे आग्रह किया कि वे बीजेपी को वोट देकर उन्हें पुनः सेवा का अवसर दें।
जनसंपर्क के दौरान ग्रामवासियों ने सिलावट का पुष्पमाला पहनाकर और साफा बांधकर स्वागत किया। बालिकाओं ने आरती उतारी और बुजुगों ने भारी मतों से उपचुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद दिया।
भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने जनसम्पर्क के दौरान क्षेत्र वासियों से कहा कि हमारी सरकार ने बीते 6 महीनों में जनता एवं किसानों के हित में अनेक निर्णय लिए हैं। विकास का यह सिलसिला चलता रहे, इसके लिए जरूरी है कि हमारी (बीजेपी) सरकार बनी रहे। यह चुनाव कमलनाथ और शिवराज का चुनाव है। इसमें कमल के फूल को मिलने वाला प्रत्येक वोट भारतीय जनता पार्टी की सरकार को मजबूती प्रदान करेगा। प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी, तब प्रदेश के क्या हाल थे, यह किसी से छिपा नहीं है। सड़कों की हालत खराब थी। इसे लेकर जब तत्कालीन मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से चर्चा की गई थी, तो उनका कहना था कि चुनाव विकास से नहीं, जुगाड़ से जीते जाते हैं। 2003 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद प्रदेश का किस तरह कायाकल्प हुआ, यह सबके सामने है। भारतीय जनता पार्टी काम पर विश्वास करती है, विकास पर विश्वास करती है, जुगाड़ पर नहीं। मैं आपको वचन देता हूं कि सांवेर के विकास में कोई कमीं नहीं रहने दूंगा। हम सांवेर को आत्मनिर्भर बनाएंगे लेकिन इसके लिए सरकार का रहना जरूरी है। सांवेर के प्रत्येक मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सांवेर के विकास और समृद्धि के लिये भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाए। सिलावट ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी आग्रह किया कि वे 3 नवंबर तक प्रत्येक कार्यकर्ता, पेज प्रभारी, बूथ प्रभारी, अपना समय पार्टी को दें और यह सुनिश्चित करें कि उनके क्षेत्र में पार्टी को जीत मिले।
जनसंपर्क के दौरान तुलसी सिलावट के साथ लवीसिंह गांधी, संदीप चंगेड़िया, सुमेरसिंह सोलंकी, पप्पू भावसार, पप्पू पटेल, सुरेशसिंह धनखेडी, कोकसिंह, भारतसिंह सोलंकी, भगवानसिंह पटेल, मुकेश जरिया, इंदर तंवर, आनंदीलाल सहित प्रमुख भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *