सांसद विवेक तनखा ने इंदौर प्रेस क्लब को 2 लाख रुपए का आर्थिक सहयोग दिया

  
Last Updated:  May 28, 2021 " 07:50 pm"

इंदौर : राज्यसभा सांसद और देश के ख्यात अधिवक्ता विवेक कृष्ण तनखा ने इंदौर प्रेस क्लब को पत्रकार साथियों को राशन किट उपलब्ध करवाने के लिए 2 लाख रुपए का आर्थिक सहयोग प्रदान किया है। उन्होंने ने पत्रकार साथियों की मदद के लिए इंदौर प्रेस क्लब द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की और कहा है कि वह ऐसे पुनीत कार्य में मदद के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह सांसद विवेक तनखा को एक पत्र भेजकर कोरोना संक्रमण के दौर में उनके द्वारा अपने निजी संपर्कों से प्रदेश को ऑक्सीजन एवं अन्य चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने के मामले में किए गए सफल प्रयास के लिए साधुवाद दिया था। उन्हें इंदौर प्रेस क्लब द्वारा इस कठिन दौर में पत्रकार साथियों की मदद के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी दी गई थी।

अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बताया कि प्रेस क्लब का पत्र मिलने के कुछ ही मिनट के भीतर सांसद श्री तनखा ने दूरभाष पर उनसे संपर्क किया और कहा कि वह भी पत्रकार साथियों की मदद करना चाहते हैं। कुछ ही घंटे के भीतर उनके कार्यालय से प्रेस क्लब को एक मेल प्राप्त हुआ। उन्होंने दिवंगत वरिष्ठ पत्रकार जीवन साहू और प्रकाश बियानी के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस कठिन दौर में वह इंदौर प्रेस क्लब को पत्रकार साथियों की मदद के लिए वे दो लाख रुपए का सहयोग कर रहे हैं।मेल के साथ चेक की फोटो कॉपी भी संलग्न थी। यह राशि शनिवार को इंदौर प्रेस क्लब के अकाउंट में आ जाएगी।

सांसद तनखा को दिया धन्यवाद।

प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने पत्रकार साथियों के प्रति संवेदनशीलता दिखाते हुए कुछ ही समय में बड़ी मदद उपलब्ध कराने के लिए सांसद विवेक तनखा को धन्यवाद देते हुए उनके प्रति आभार जताया है।

पिता की स्मृति में स्थापित विद्यालय कोविड सेंटर के लिए दिया।

बता दें कि सांसद श्री तनखा ने अपने पिता की स्मृति में मंडला में स्थापित विद्यालय, कोविड केयर सेंटर के लिए सरकार को दे दिया। उन्होंने वहां कई सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई हैं। इसी तरह जबलपुर मेडिकल कॉलेज को आरटी पीसीआर टेस्ट के लिए एक अत्याधुनिक मशीन उपलब्ध करवाई है। जस्टिस तनखा मेमोरियल ट्रस्ट और रोटरी फाउंडेशन जबलपुर के जरिए वे स्थानीय मेडिकल कॉलेज में करोड़ों की सुविधाएं जुटा रहे हैं।
श्री तनखा ने दिल्ली में रोटरी फाउंडेशन के माध्यम से कई अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए भी मदद की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *