साढू के हत्यारे 10 हजार के इनामी आरोपी को परदेशीपुरा पुलिस ने धर- दबोचा

  
Last Updated:  November 13, 2021 " 06:32 pm"

इंदौर : साढू की हत्या कर भागे आरोपी को, पुलिस थाना परदेशीपुरा ने 24 घण्टे के अंदर गिरफतार कर लिया। पत्नी द्वारा घर छोड़कर मायके जाने से, अपने सुसराल वालों से नाराज होकर आरोपी ने उक्त हत्याकांड को अंजाम दिया था।एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने बताया कि दिनांक 12/11/2021 को हुकुमचंद मिल मैदान स्थित झोपड़ी में हेमंत मोरे की हत्या उसके साढू दीपक पण्डित ने कर दी थी और फरार हो गया था। आरोपी की गिरफ्तारी का निर्देश देने के साथ ही उसपर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर हेमंत मोरे की हत्या करने वाले साढू आरोपी दीपक पण्डित को अल सुबह गडबडी पुलिया के पास राजेन्द्र नगर से गिरफतार कर घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया ।
आरोपी दीपक ने पूछताछ में अपनी पत्नी से अलगाव व गृहस्थ जीवन में क्लेश का सबसे बड़ा कारण ससुरालवालों का होना बताया। इसी वजह से परेशान होकर उसने साढू को अपने घर लाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद स्वयं ससुराल में फोन लगाकर साली को उसने हत्या की जानकारी दी। आरोपी के मुताबिक उसकी साली, साढू व सास मिलकर उसका पत्नी से तलाक करा देना चाहते थे। सभी लोग पत्नी से तलाक करवाने के लिये कोर्ट जाने की तैयारी में थे। आरोपी दीपक पहले कोर्ट चलने का बहाना कर हेमंत को घर लाया और उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद मूसाखेड़ी जाकर अपनी सास सुनिता बाई पर भी उसी चाकू से हमला किया। जब पुलिस ने आरोपी को ट्रेक किया और उसके संपर्क सूत्रों से फोन लगवाए तो आरोपी रात में साली संगीता को भी खत्म कर सुबह थाने पर पेश होने की बात कहता रहा। पुलिस ने रातभर अलग अलग स्थानों पर दबिश देकर अंततः अल सुबह इसे गिरफ्तार कर लिया।

मृतक हेमंत मोरे पिता शंकर राव उम्र 34 साल नि . 172 इंदिरा एक्ता नगर मूसाखेड़ी इंदौर आरोपी का छोटा साढू भाई था। वह टाइल्स फ्लोरिंग का काम करता था। उसकी एक पुत्री है, जबकि आरोपी दीपक पण्डित पिता मदनलाल पण्डित उम्र 40 साल नि. मोतीबाबा मंदिर के पास जनता क्वार्टर हाल मुकाम हुकुमचंद ग्राउण्ड टपरी, नगर निगम में कचरा गाड़ी चलाता है। और उसके तीन बच्चे ( 02 पुत्र व 01 पुत्री ) है। आरोपी दीपक पण्डित के विरूद्ध पूर्व में कोई अपराध पंजीबद्ध नहीं है। यह अल्पशिक्षित भी है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *