सानंद के मंच पर नाटक चारचौघी का मंचन 13 जनवरी से

  
Last Updated:  January 12, 2023 " 05:45 pm"

ख्यात वरिष्ठ अभिनेत्री रोहिणी हटंगडी और लोकप्रिय अभिनेत्री मुक्ता बर्वे के अभिनय से सजा है नाटक।

इन्दौर : सानंद न्यास के पांच दर्शक समूहों के लिए रोहिणी हटंगड़ी और मुक्ता बर्वे अभिनीत नाटक ‘चारचौघी’ का मंचन दिनांक 13 जनवरी 2023 से स्थानीय यू. सी. सी. ऑडिटोरियम (देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, खंडवा रोड, इंदौर) में किया जाएगा। सानंद न्यास के अध्यक्ष श्रीनिवास कुटुंबळे एवं मानद् सचिव जयंत भिसे ने बताया कि टीवी धारावाहिक, मराठी सिनेमा एवं रंगमंच के साथ साथ अपने अभिनय से हिंदी सिने जगत में अपना विशिष्ट स्थान बनाने वाली ज्येष्ठ अभिनेत्री रोहिणी हटंगडी और युवा दर्शकों में लोकप्रिय मुक्ता बर्वे नाटक चारचौघी के माध्यम से सानंद के दर्शकों से रूबरू होंगी।
नाटक बड़ा होने से तीन अंको में दो मध्यांतर के साथ मंचित किया जाएगा।

मुंबई की स्थापित संस्था जिगीषा निर्मित एवं प्रस्तुत इस नाटक के अन्य कलाकार हैं कादंबरी कदम, पर्ण पेठे, निनाद लिमये, श्रेयस राजे और पार्थ केतकर। नाटक के
लेखक-प्रशांत दळवी, निर्देशक – चंद्रकांत कुलकर्णी, संगीत-अशोक पत्की, नेपथ्य- संदेश बेंद्रे, प्रकाश योजना – रवि रसिक, वेशभूषा-प्रतिमा जोशी, भाग्यश्री जाधव, रंगभूषा- उलेश खंदारे, सूत्रधार-प्रणीत बोडके और निर्माता – श्रीपाद पद्माकर हैं।

सानंद न्यास के कुटुंबळे एवं भिसे ने बताया कि नाटक ‘चारचौघी’ का मंचन 13 जनवरी 2023 शुक्रवार को मामा मुजुमदार समूह के लिए शाम 6.30 बजे, 14 जनवरी शनिवार को रामूभैय्या दाते समूह के लिए अपराह्न तीन बजे तथा शाम 7.30 बजे राहुल बारपुते समूह के लिए होगा। इसी तरह 15 जनवरी रविवार को वसंत समूह के लिए अपराह्न तीन बजे और शाम 7.30 बजे बहार समूह के लिए होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *