सिद्धि विनायक के बाद हाजी अली में भी प्रवेश पर लगाई गई रोक

  
Last Updated:  March 19, 2020 " 12:28 pm"

मुंबई. देश में कोरोना वायरस के अब तक 173 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। इनमें महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 49 केस मिले हैं।
यहां एक कोरोना पीड़ित महिला की मौत भी हो चुकी है।
इस बात के मद्देनजर मुम्बई, पुणे सहित समूचे महाराष्ट्र में अत्यधिक सतर्कता बरती जा रही है। स्कूल, कॉलेज के साथ दफ्तरों भी बंद कर दिए गए हैं।इस बीच मुंबई के दफ्तरों को खाना पहुंचाने वाले डब्बावालों ने भी अपनी सेवाएं 31 मार्च तक के लिए बंद कर दी हैं।

बस- ट्रेनों में कम करें यात्रा।

इधर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को प्रेस वार्ता कर लोगों से अपील है कि वे बस और ट्रेनों की यात्रा कम करें। बेहद आवश्यक हो तो ही ट्रेवल करें।

स्वदेश आएं पर दूसरों को सुरक्षित रखें।

सीएम ने कहा कि कोरोना वायरस तेजी से आगे बढ़ रहा है।ठाकरे ने कहा कि उन्होंने सिंगापुर में फंसे हुए लोगों से बात की है. सभी अपने लोग हैं। कोई बेटा है, कोई बेटी है. माता पिता है।
ठाकरे ने लोगों से आग्रह किया कि वे विदेश में फंसे अपने परिजनों से कहें कि स्वदेश जरूर आएं लेकिन सभी को सुरक्षित रखें। उन्होंने कहा कि स्टैंप लगे लोग इधर-उधर घूम रहे हैं, जिनमें लक्षण दिख रहे हैं उन्हें हम आइसोलेट कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि उनकी बात प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) से हुई है। उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिया है। हम सब मिलकर लड़ रहे हैं। हमें घबराने की जरूरत नहीं है।

सिद्धि विनायक के बाद हाजी अली में भी प्रवेश बन्द।

कोरोना के संक्रमण से श्रद्धालुओं को बचाने के लिए धर्मस्थलों में उनके प्रवेश पर पाबंदी लगाई जा रही है। मुम्बई में सिद्धिविनायक मंदिर के बाद अब हाजी अली दरगाह में भी श्रद्धालुओं के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। बताया जाता है कि ये रोक 31 मार्च तक जारी रहेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *