सियासी ड्रामेबाजी में एक्सपर्ट हैं मोदी- भूपेश बघेल

  
Last Updated:  May 10, 2019 " 05:30 pm"

इंदौर: झूठ बोलना और अपमानित करना बीजेपी का चरित्र है। विपक्ष ही नहीं अपनी ही पार्टी के आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और सुमित्रा महाजन जैसे नेताओं का का अपमान करने में भी बीजेपी पीछे नहीं रही। राजीव गांधी के बारे में पीएम मोदी ने जो बातें कहीं वे झूठी होने के साथ निंदनीय हैं। ये कहना है छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का, वे शुक्रवार शाम इंदौर प्रवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

अमित शाह, प्रज्ञा ठाकुर आपराधिक प्रकृति के।

सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि वह अच्छे लोगों के टिकट काटकर निरहुआ, मनोज तिवारी, हेमामालिनी और जयाप्रदा जैसे बाहर से लाए गए लोगों को चुनाव लड़ा रही है। सीएम भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और भोपाल से बीजेपी की प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर की पृष्ठभूमि आपराधिक है। भोपाल में दिग्विजयसिंह की एकतरफा जीत होगी।

ड्रामेबाजी में एक्सपर्ट हैं मोदी।

सीएम बघेल ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे सियासी ड्रामेबाजी में एक्सपर्ट हैं। मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए वे झूठ बोलते रहते हैं। राजीव गांधी के बारे में जो झूठ उन्होंने बोला था उसकी पोल तत्कालीन नौसेना प्रमुख ने खोल दी है। पूर्व नौसेना प्रमुख ने साफ कर दिया है कि राजीव गांधी का आईएनएस विराट का दौरा आधिकारिक था।

मोदी ने देश को पीछे धकेला।

श्री बघेल ने आरोप लगाया कि वोट काम के आधार पर मांगे जाने चाहिए पर बीजेपी पीएम मोदी के नाम पर और मोदी सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं। मोदी ने बीते 5 साल में देश को पीछे धकेलने का काम किया है।

नक्सली हमले में विधायक की मौत की होगी न्यायिक जांच।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि हाल ही में दंतेवाड़ा में हुए नक्सली हमले में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी सहित 5 लोगों के मारे जाने की घटना की न्यायिक जांच की जाएगी। चुनाव आयोग से इस बारे में अनुमति मांगी गई है। झीरम घाटी हमले की जांच एनआईए ने की थी। केंद्र सरकार से जांच रिपोर्ट मांगी गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *