सिर्फ स्वार्थ के लिए बनाया गया है इंडी गठबंधन

  
Last Updated:  November 3, 2023 " 04:35 pm"

पैसे लेकर प्रश्न पूछकर महुआ मोइत्रा ने बेहद गलत काम किया है।

इंदौर प्रवास पर बोली पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी।

इंदौर : पश्चिम बंगाल की भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी गुरुवार को इंदौर पहुंची। उन्होंने विधानसभा 01 के भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के पक्ष में बंगाली समाजजनों से मुलाकात कर उन्हें भाजपा सरकार की योजनाएं और भाजपा के पक्ष में मतदान करने के फायदे गिनाएं। लॉकेट चटर्जी सबसे पहले एयरपोर्ट के सामने स्थित दक्षिणेश्वर काली माता मंदिर पर दर्शन करने पहुंची। यहां बंगाली समाज के महिला और पुरुषों से चर्चा करने के बाद चटर्जी ने समाज के प्रभावशाली लोगों के निवास पर जाकर समूह चर्चा और मुलाकात की। चटर्जी श्रीराम मंदिर पंचकुइया में इंदौर बंगाली स्वर्णकार लोक सेवा समिति द्वारा आयोजित दशहरा मिलन समारोह में भी शामिल हुई। इसके अलावा वह भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के महावीर बाग स्थित विधानसभा क्षेत्र एक के मुख्य चुनाव कार्यालय पहुंची। यहां महिला मंडल और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें बंगाल के विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान कैलाश विजयवर्गीय द्वारा किए गए कार्यों और संघर्ष के बारे में जानकारी दी।

यहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इंदौर में बहुत अच्छा माहौल है। सुबह से मैं कई स्थानों पर घूमी हूं, बंगाली समाज के साथ बात की है। बीजेपी के पक्ष में माहौल है। हम जानते हैं कैलाश विजयवर्गीय भारी बहुमत से जीतेंगे, सभी कार्यकर्ता इसके लिए ही समर्पित भाव से काम कर रहे हैं। इंदौर की जनता मन ही मन कैलाश जी के लिए कमल का बटन दबा चुकी हैं, अब 17 नवंबर को सिर्फ वोट देना है।

कैलाश विजयवर्गीय के कार्यालय पहुंची लॉकेट चटर्जी का स्वागत कैलाश विजयवर्गीय के भतीजे विवेक विजयवर्गीय और वार्ड 6 की पार्षद संध्या यादव ने किया।

स्वार्थ के लिए बना है इंडिया गठबंधन।

पश्चिम बंगाल की सांसद महुआ मोइत्रा के संसद में नोट लेकर सवाल पूछने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि महुआ ने बहुत गलत काम किया है। यह कोई पार्टी का नहीं देश की सुरक्षा का विषय है। सुरक्षा के लिए जो नियम बने हैं, वो सबसे पहले हम सांसदों पर लागू होते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा नोटिस भेजकर बुलाने पर उन्होंने कहा कि जब कोई चोरी करता है तो कुछ नहीं बोलता,लेकिन पकडा जाता है तो आरोप लगाता है कि यह भाजपा की राजनीति है। लेकिन हकीकत यह है कि जो चोरी करेगा उसको सजा मिलेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। इंडिया गठबंधन का पश्चिम बंगाल के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा। बंगाल में टीएमसी, सीपीएम और कांग्रेस आपस में लड़ रहे हैं। एक- दूसरे के कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं लेकिन दिल्ली में जाकर दोस्त बन जाते हैं। दिल्ली में दोस्ती और बंगाल में कुश्ती, यह सब छल कपट जनता भी समझ चुकी है। इंडिया गठबंधन पर किसी का विश्वास नहीं है, यह सिर्फ स्वार्थ के लिए किया गया गठबंधन है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *