मंडल व बूथ स्तर तक एक पखवाड़े में कई कार्यक्रम करेगी बीजेपी, वर्चुअल बैठक में दी गई जानकारी

  
Last Updated:  June 17, 2021 " 06:51 pm"

इंदौर : प्रदेश संगठन द्वारा निर्देशित एक पखवाडे़ में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के संदर्भ में गुरुवार को भाजपा जनप्रतिनिधि, नगर पदाधिकारी एवं मण्डल अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक आहूत की गई।

बैठक में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने उपस्थित सभी पार्टी नेता एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं को प्रदेश संगठन के तय किए एक पखवाडे़ के कार्यक्रर्मो की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस देश और दुनिया में मनाया जाता है, इस दिन को योग दिवस के रूप में मनाने की पहल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पूरी दुनिया के समक्ष की गई थी,अब सैकड़ों देश योग दिवस मना रहे हैं। 21 जून को बूथ स्तर तक योग के कार्यक्रम किए जाना हैं।

23 जून को जनसंघ के संथापक डाॅ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथी को भाजपा “बलिदान दिवस” के रूप में मनाती है, यह कार्यक्रम पार्टी द्वारा निर्धारित 6 कार्यक्रमों में से एक है, अतः बलिदान दिवस का यह कार्यक्रम भी सभी बूथो पर मनाया जाएगा। इसी के साथ इमरजेंसी काल, 25 जून को भाजपा आपातकाल का काला दिवस के रूप में मनाती है, यह कार्यक्रम मण्डल स्तर पर आयोजित किया जाएगा। 27 जून माह का आखिरी रविवार होने से इस दिन प्रधानमंत्री मन की बात करते है, “मन की बात” कार्यक्रम सभी बूथों और सार्वजनिक स्थानो पर कार्यकर्ताओं द्वारा सुना जाएगा। 23 जून बलिदान दिवस से 6 जुलाई डाॅ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के जन्मजयंती दिवस तक प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ताओं द्वारा वृक्षारोपण किया जाएगा। इसी बीच सेवा ही संगठन – 2 के अंतर्गत “मेरा बूथ – टीकाकरण युक्त” कार्यक्रम के तहत बूथ पर निवासरत सभी रहवासियों को आग्रह कर टीका लगवाया जाएगा।

वर्चुअल बैठक में संभागीय संगठनमंत्री जयपालसिंह चावड़ा ने कहा कि प्रदेश संगठन द्वारा तय उपरोक्त सभी कार्यक्रम जो बूथ एवं वार्ड स्तर तक होना है। मण्डल अध्यक्षो द्वारा प्रत्येक कार्यक्रम के लिये प्रमुख कार्यकर्ता को कार्यक्रम सम्पन्न कराने की जवाबदारी दी जाएगी।
वर्चुअल बैठक संचालन संभागीय सोशल एवं आई टी प्रभारी विक्की मित्तल ने किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *