स्वास्थ्य सेवाएं हमारी प्राथमिकता में होनी चाहिए- गृहमंत्री

  
Last Updated:  December 10, 2021 " 03:47 pm"

इंदौर : प्रदेश के गृहमंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मनोरमागंज स्थित गीता भवन हॉस्पिटल पहुंचकर वहां स्थापित ऑक्सीजन प्लांट और 7 करोड़ की लागत से किए जा रहे अस्पताल भवन के कायाकल्प का अवलोकन किया।

गीता भवन ट्रस्ट के अध्यक्ष गोपालदास मित्तल और मंत्री राम ऐरन ने उन्हें बताया कि 80 लाख रुपए की लागत से स्थापित प्रति मिनट 470 लीटर एवं 100 सिलेंडर प्रतिदिन की क्षमता वाले इस ऑक्सीजन प्लांट के लिए धनराशि जुटाने की व्यवस्था गीता भवन ट्रस्ट ने दानदाताओं के सहयोग से की है। गृहमंत्री ने अस्पताल की तीसरी मंजिल पर पहुंचकर वहां कल्याणमल बद्रीप्रसाद गर्ग चेरिटिबल ट्रस्ट के सहयोग से किए जा रहे कायाकल्प अभियान का भी अवलोकन किया। उन्होंने गीता भवन ट्रस्ट के पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि स्वास्थ्य सेवा के क्षेत्र में गीता भवन जैसे ट्रस्ट और अन्य संस्थाएं मिलकर प्रशंसनीय काम कर रहे हैं। यहां मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य का मामला हमारी प्राथमिकता में होना चाहिए। इस अवसर पर गीता भवन ट्रस्ट की ओर से अध्यक्ष गोपालदास मित्तल, मंत्री राम ऐरन, न्यासी मंडल के रामविलास राठी, टीकमचंद गर्ग, दिनेश मित्तल, महेश शास्त्री, प्रेमचंद गोयल, हरीश जाजू, पवन सिंघानिया, गीता भवन हॉस्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. आर.के. गौर सहित बड़ी संख्या में गीता भवन से जुड़े सहयोगी मौजूद थे। थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत के निधन के
के कारण गृहमंत्री ने पुष्पहार से स्वागत भी नहीं कराया और मंच पर भी नहीं बैठे। अपर कलेक्टर अभय बेड़ेकर सहित बड़ी संख्या में प्रशासन के अधिकारी भी उनके साथ थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *